×

कांग्रेसी नेता ने मांगा मुलाकात का वक्त, PK बोले- अकेले में नहीं मिलता

By
Published on: 23 May 2016 2:03 PM GMT
कांग्रेसी नेता ने मांगा मुलाकात का वक्त, PK बोले- अकेले में नहीं मिलता
X

लखनऊ: कांग्रेस की चुनावी वैतरणी पार करने का बीड़ा उठाने वाले प्रशांत किशोर एआईसीसी के नेताओं को भी तवज्जो नहीं देते और उनसे अकेले मिलने से कतराते हैं।

यूपी कांग्रेस के एक नेता ने जब उनसे मुलाक़ात करने के लिए समय मांगा तो पीके ने एकदम सीधा और सधा सा जवाब दिया कि वे अकेले में किसी से नहीं मिलते।पीके का यह जवाब सुनकर वहां मौजूद लोग स्तब्ध रह गए जबकी उनसे समय माँगने वाले नेता थैंक्यू सर के अलावा कुछ भी नहीं कह सकें। गौरतलब है कि प्रशांत किशोर(पीके) छः मंडल के कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर जमीनी हकीकत जांचने के लिए लखनऊ के दौरे पर हैंं।

पीके का यह जवाब यूपीसीसी मुख्यालय में मौजूद कार्यकर्ताओं और नेताओं के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है क्योंकि उनसे मिलने का समय मांगने वाले नेता भी एआईसीसी के सदस्य और प्रदेश स्तर के नेता हैं। लोगो ने कहा कि आखिर उन्हें किसी में मिलने में क्या डर हैं। साथ ही साथ वहां मौजूद लोगों ने यह कयास भी लगाया कि शायद यह आला कमान का निर्देश हो।

नेताओं में हो रही पीके की चर्चा

हालांकि यह बातें कहकर पीके चले गए लेकिन उनके इस जवाब ने वहां बैठे नेताओं को असमंजस में जरूर डाल दिया कि जिसके जिम्मे यूपी में 30 साल से मुर्दा बनती जा रही कांग्रेस को जिंदा करने का जिम्मा है वह पुराने नेताओं से ऐसे बात कर रहा है तो सामान्य कार्यकर्ताओं के साथ क्या स्थिति होगी।

Next Story