×

काशी में सोनिया के रोड शो को लेकर कांग्रेस संजीदा, PK ने संभाला मोर्चा

By
Published on: 31 July 2016 11:06 AM GMT
काशी में सोनिया के रोड शो को लेकर कांग्रेस संजीदा, PK ने संभाला मोर्चा
X

वाराणसी: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दो अगस्त को होने वाले रोड शो की कमान अब सीधे तौर पर कांग्रेस के स्ट्रेटेजिस्ट प्रशांत किशोर (पीके) ने अपने हाथों में ले ली है। इसी के तहत पीके ने रविवार को वाराणसी में कांग्रेस पार्टी के नेताओं के साथ बैठक की।

पीके ने की गोपनीय बैठकें

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की रैली को लेकर रणनीतिकार प्रशांत किशोर शनिवार देर रात ही काशी पहुंच गए थे। रविवार सुबह से ही पीके विधायकों के साथ बैठकें शुरू की। पीके के साथ इस बैठक में अजय राय, एमएलसी राजेशपति त्रिपाठी, शैलेंद्र सिंह और प्रदेश उपाध्यक्ष और पूर्व सांसद राजेश मिश्रा के साथ होटल में गोपनीय बैठक की। इस बैठक में सोनिया गांधी के रोड शो को लेकर गहन विमर्श हुआ।

ये भी पढ़ें ...बुलंदशहर गैंगरेप:CM के निर्देश पर DGP और प्रमुख सचिव गृह मौके पर मौजूद

रोड शो को लेकर विमर्श

बाद में सभी कांग्रेसी नेताओं ने कांग्रेस कार्यालय में एक और बैठक की। इस बैठक में जिला और महानगर इकाई के पदाधिकारी सहित पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं से मिली राय के आधार पर पीके ने रोड शो की रणनीति बनाने का निर्णय लिया।

ये भी पढ़ें ...मोदी बोले- हर महीने की 9 तारीख को होगी गर्भवती महिलाओं की फ्री जांच

सलमान खुर्शीद काशी में जमे

उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में सोनिया गांधी के रोड शो को लेकर कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता और रणनीतिकार प्रशांत किशोर काफी सजग हैं। इस रोड शो को लेकर पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है। गौरतलब है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने भी शनिवार से ही काशी में डेरा डाल दिया है।

Next Story