×

नोएडा: प्रसपा अध्यक्ष के घर पर हुई वारदात में मुकदमा दर्ज

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के महानगर अध्यक्ष शिवराम यादव के घर पर रविवार देर रात को हुई अंधाधुंध फायरिंग के मामले में पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है।

Aditya Mishra
Published on: 15 April 2019 11:11 AM GMT
नोएडा: प्रसपा अध्यक्ष के घर पर हुई वारदात में मुकदमा दर्ज
X

नोएडा: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के महानगर अध्यक्ष शिवराम यादव के घर पर रविवार देर रात को हुई अंधाधुंध फायरिंग के मामले में पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है।

थाना फेस- 3 के प्रभारी निरीक्षक अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि रविवार रात 11 बजे के करीब प्रसपा के महानगर अध्यक्ष शिवराम यादव के घर पर मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की।जब यह घटना हुई उस समय शिवराम यादव अपने परिवार सहित अपने पैतृक गांव बहलोलपुर में आयोजित एक परिवारिक कार्यक्रम में भाग लेने गए थे।

थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में उनके भाई योगेन्द्र सिंह यादव ने थाना फेस- 3 में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया है।

उन्होंने बताया कि शिवराम यादव के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों की तस्वीर कैद हुई है। उसके आधार पर उनकी तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें...नोएडा: एसबीआई के ATM में पैसा डालने आए कर्मचारियों से 35 लाख की लूट

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story