×

Pratapgarh news: भोजपुरी गानों पर अक्षरा ने मचाया धमाल, बताया- फ़िल्म अग्निसाक्षी जल्द होगी रिलीज

Pratapgarh news: कांग्रेस नेता की तारीफ में पढ़े कसीदे, हिंदी फिल्मों काम करने की इच्छुक हैं अक्षरा।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 20 Feb 2023 2:37 PM GMT
X

Pratapgarh Akshara rocked Bhojpuri songs

Pratapgarh news: जिले के बाबा घुइसरनाथ धाम में आयोजित राष्ट्रीय एकता समारोह में पहुंची भोजपुरी सुपरस्टार अक्षरा सिंह ने अपने गानों व नृत्य से दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया, अक्षरा को देखने और सुनने को सैलाब उमड़ पड़ा था। इस दौरान उन्होंने जब रामपुर खास की जनता को ‘लव-यू’ बोला तो लोगों ने जमकर तालियां बजाई, बाबा घुइसरनाथ नाथ धाम में आयोजित इस कार्यक्रम में राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी के अलावा विधानमंडल की दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने भी बाबा घुइसरनाथ धाम का दर्शन किया और इलाके में शांति और संपन्नता के लिए बाबा से प्रार्थना किया।

पार्श्व गायक रवि त्रिपाठी ने भी दी स्टेज परफॉरमेंस

28वें राष्ट्रीय एकता महोत्सव के समापन में पहुंची अक्षरा सिंह ने पार्श्व गायक रवि त्रिपाठी के साथ कार्यक्रम में जमकर धमाल मचाया, भोजपुरी गानों और नृत्य के दौरान वहां उमड़ा हुजूम झूम उठा और युवाओं ने जमकर ठुमके लगाए। इस दौरान अक्षरा ने अपनी आने वाली फिल्म अग्निसाक्षी के बारे में भी जानकारी दी और हिन्दी फिल्मों में काम करने की इच्छा जताई। बताया कि इसके लिए उनका प्रयास भी जारी है।

उन्होंने कार्यक्रम में मौजूद कांग्रेस नेताओं का अभिवादन करते हुए उनके सामाजिक कार्यों की प्रशंसा की। वहीं, कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी और उनकी बेटी कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा ने बाबा के दर्शन करने के बाद कहा कि कानपुर अग्निकांड में हुई मां-बेटी की मौत प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान लगाती है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के विधायकों द्वारा भ्रष्टाचार किया जा रहा है। लेकिन कोई इसके खिलाफ आवाज नहीं उठाता है। उन्होंने कहा कि उनके द्वारा विधानसभा के बजट काल में भाजपा के विधायकों द्वारा किए जा रहे कथित भ्रष्टाचार समेत अन्य मुद्दों को ज़ोरशोर से उठाया जाएगा।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story