×

Pratapgarh News: बड़ौदा यूपी ग्रामीण बैंक ने वृद्धा आश्रम समेत दिव्यांगों के बीच बाटें कंबल

Pratapgarh News: बड़ौदा यूपी ग्रामीण बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक केशव राम के निर्देशन में गर्म कपड़े व कंबल वितरण अभियान चलाया गया।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 6 Jan 2023 2:13 PM GMT
Pratapgarh News
X

Pratapgarh News (Newstrack)

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में पांच दिनों से लगातार ठंड ने लोगों को कपा कर रख दिया है। जिसको लेकर समाजसेवियों द्वारा लगातार जरूरतमंद और दिव्यांगों के बीच गरम कंबल वितरित किया जा रहा है। ऐसे में लगातार लोग गरीब लोगों के बीच जाकर उन्हें अपना सहयोग भी प्रदान कर रहे हैं। इसी क्रम में आज बड़ौदा यूपी ग्रामीण बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक केशव राम के निर्देशन में गर्म कपड़े व कंबल वितरण अभियान चलाया गया।

बैंक के अधिकारियों के साथ एलायंस क्लब के डायरेक्टर समाजसेवी रोशनलाल उमरवैश्य के साथ वृद्धा आश्रम महुली, कुष्ठ आश्रम दहिलामऊ व राजकीय अक्षम विद्यालय भंगवा चुंगी में रह रहे दिव्यांग बच्चों को कंबल व गर्म कपड़े देकर इस भीषण जाडे़ से निजात दिलाने की कोशिश की गई।

क्लब के इंटरनेशनल डायरेक्टर रोशनलाल उमरवैश्य ने कहा कि इस भीषण ठंड में बड़ौदा यूपी बैंक आगे आकर गरीब एवं असहायो को भी जाड़े में कंबल व गर्म कपड़े वितरित कर मानवता का संदेश दे रहा है।

भगवान ने जिसे भी सक्षम किया है उन सब को आगे आकर इस भीषण जाड़े में ठिठुर रहे लोगों की ठंड से बचाने में सहयोग करना चाहिए। यही सही मानवता है।

बैंक के उप क्षेत्रीय प्रबंधक बलराम तिवारी ने कहा कि भीषण जाड़े में बड़ौदा यूपी बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक के निर्देशन में बैंक भी आगे आकर जरूरतमंदो को जाडे़ से निजात दिलाने के लिए अग्रसर है।

समय-समय पर बैंक के अधिकारीगण मानवता का संदेश देते रहते हैं। कोरोना काल के समय में भी बैंक के अधिकारियों ने आगे आकर राशन आदि वितरण किया था।

इस अवसर पर प्रबंधक वित्तीय समावेशन दिव्यांशु श्रीवास्तव, उप क्षेत्रीय प्रबंधक बलराम तिवारी, विवेक कुमार, अनिरुद्ध तिवारी, मानसिंह, शंकरलाल, प्रदीप कुमार मिश्रा आदि ने भ्रमण कर गर्म कपड़े व कंबल वितरित किया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story