×

Pratapgarh News: युवक-युवती का पेड़ से लटकता मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

Pratapgarh News: शव पेड़ के फंदे से लटकता हुआ पाया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 27 Dec 2022 7:50 AM GMT
Pratapgarh Dead body
X

युवक-युवती का पेड़ से लटकता मिला शव (photo: social media )

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ जिले से बड़ी खबर है। जहां जेठवारा थाना क्षेत्र के गांव बलापुर की बाग के पास संदिग्ध परिस्थिति में एक युवती और एक युवक का शव पेड़ से लटकता हुआ पाया गया है। जिसके बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

वहीं सूत्रों की मानें तो युवक और युवती में प्रेम प्रसंग का मामला चल रहा था। जहां कल देर शाम दोनों प्रेमी और प्रेमिका घर से एक साथ निकले थे। जिसके चलते दोनों का शव पेड़ के फंदे से लटकता हुआ पाया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है। जब सुबह ग्रामीणों ने शौच के लिए गांव के बाहर बाग पर गए तो देखा कि एक युवक और एक युवती एक ही पेड़ की डाल से फंदे पर लटकते हुए पाए गए जिसके बाद से इलाके में हड़कंप मच गया।

सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस पहुंची और मामले की जांच पड़ताल करने जुटी हुई है। वहीं कुछ ही घंटों बाद भारी पुलिस बल के साथ एसपी सतपाल अंतिल और डीएम नितिन बंसल मौके पर पहुंचकर मामले की बारीकी से जांच करने में जुटे हुए हैं। वही फॉरेंसिक टीम भी सैंपल लेकर बारीकी से जांच कर रही है फिर हाल परिजनों का आरोप है कि कुछ लोगों ने हत्या कर शव को फंदे से लटका दिए हैं। कल शाम को ही घर से निकला था।

पुलिस मामले की तफ्तीश करने में जुटी

युवक परिजनों के काफी खोजबीन के बाद भी नहीं मिला था। जहां आज उसका सुबह एक युवती और युवक के साथ शव फंदे से लटकता हुआ पाया गया तो पूरे गांव में हड़कंप मच गया स्थानीय लोगों की भारी भीड़ और पुलिस मामले की तफ्तीश करने में जुटी हुई है। वही इस मामले में एडिशनल एसपी रोहित मिश्रा का कहना है कि एक युवक और एक युवती पेड़ के फंदे से लटकते हुए पाए गए हैं पुलिस मौके पर पहुंचकर के पूरे मामले की गहनता से जांच करने में जुटी हुई है शव को कब्जे में लेकर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है बारीकी से पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है युवक और युवती के परिजन से पुलिस गहनता से पूछताछ कर रही है अगर युवक और युवती के परिजन की तरफ से किसी भी तरह की तहरीर दी जाती है। तो उस पर जांच कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story