×

Pratapgarh News: कार और ऑटो की भिड़ंत में ड्राइवर की हुई मौत

Pratapgarh: प्रतापगढ़ में कार और ऑटो में आमने-सामने भिड़ंत होने से ऑटो ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि ऑटो में बैठे तीन सवारी गंभीर रूप से घायल हो गए।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 22 Dec 2022 3:31 PM GMT (Updated on: 22 Dec 2022 5:00 PM GMT)
Pratapgarh News
X

उपचाराधीन घायल

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ जिले से बड़ी खबर है। जहां कार और ऑटो में आमने-सामने भिड़ंत होने से ऑटो ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि ऑटो में बैठे तीन सवारी गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से ऑटो ड्राइवर को और सभी घायलों को अस्पताल भेजा जहां डॉक्टरों ने चेक करने के बाद ऑटो ड्राइवर को मृत घोषित कर दिया। वहीं ऑटो में बैठी सवारी का मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी में उपचार चल रहा है।

टेउआ मोड़ के पास ऑटो और कार में आमने-सामने भिड़ंत

बताया जा रहा है कि नगर कोतवाली इलाके की सीटी चौराहे से ऑटो में बैठ कर के सभी टेऊआ रहने वाले हैं जहां टेउआ मोड़ के पास ही ऑटो और कार में आमने-सामने भिड़ंत हो गई जिसमें ऑटो ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई जबकि बैठी सवारी गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दिया। पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जबकि डॉक्टरों ने ऑटो ड्राइवर को मृत घोषित कर दिया। कार सवार मौका पाकर कार लेकर फरार हो गया है वही पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से कार की खोजबीन शुरू कर दिया है।

मृतक और घायल लोग

मृतक ड्राइवर का नाम मुमताज निवासी सिटी का रहने वाला है जबकि घायल संतोष पाल, नफीसफातमा, नीरज पाल टेउआ के रहने वाले हैं। वहीं पुलिस ने मृतक ऑटो ड्राइवर के परिजनों को फोन पर सूचना दिया कि ऑटो और कार में भिड़ंत होने से ड्राइवर की मौत हो गई है, जिसके बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story