×

Pratapgarh News: सफाई कर्मचारी का हाई वोल्टेज ड्रामा, नशे में 70 फीट टावर पर चढ़ा

Pratapgarh News: नशे में टल्ली होकर एक सफाई कर्मी ब्लाक परिसर में बने हुए 70 फीट ऊंचाई टावर पर चढ़ गया और वहां से कूद जाने की धमकी देने लगा। नीचे कई ब्लॉक कर्मी सफाई कर्मी सहित कुछ पुलिसकर्मी भी आ गए।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 2 Feb 2023 4:06 PM GMT
Pratapgarh News
X

Pratapgarh News (Newstrack)

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ जिले में सफाई कर्मचारी ने नशे में टल्ली होकर टावर पर चढ़कर हाई वोल्टेज ड्रामा किया। नशे में टल्ली होकर एक सफाई कर्मी ब्लाक परिसर में बने हुए 70 फीट ऊंचाई टावर पर चढ़ गया और वहां से कूद जाने की धमकी देने लगा। नीचे कई ब्लॉक कर्मी सफाई कर्मी सहित कुछ पुलिसकर्मी भी आ गए कुछ देर बाद वह नीचे उतरा तो लोगों ने राहत की सांस ली, लेकिन नशे में धुत्त इस सफाई कर्मी के हाई वोल्टेज ड्रामा लोग तमाशबीन होकर देखते रहे। प्रतापगढ़ जिले के पट्टी तहसील क्षेत्र के आसपुर देवसरा विकासखंड के कोपा गांव का रहने वाला देवेंद्र यादव उर्फ पप्पू सफाई कर्मी है। मई महीने में उसकी तैनाती गौरामाफी क्षेत्र में हुई। नशे में टल्ली रहने के कारण वह कार्यस्थल पर नहीं जाता था।

समझाने पर नीचे उतरा कर्मचारी

सूत्रों की माने तो इस संबंध में शिकायत होने पर एडीओ पंचायत ने जब उससे स्पष्टीकरण मांगा तो वह अपना आपा खो बैठा तथा गुरुवार को दोपहर 3:00 वह आसपुर देवसरा ब्लाक परिसर में पहुंचा उस समय वह नशे में पूरी तरीके से टल्ली था उसने चीख-चीख कर कहना शुरू कर दिया क्या उसका पेमेंट नहीं आता है और ऐसा कहते हुए ब्लाक परिसर में लगे हुए 70 फीट ऊंचाई के टावर पर अचानक चढ़ने लगा। लोगों ने शोर मचाया तो वहां कई लोग इकट्ठे हो गए लेकिन वह टावर के शीर्ष पर पहुंच गया और वही से कूद जाने की धमकी देने लगा लोगों ने समझाने बुझाने की बहुत कोशिश की तो कुछ देर बाद नीचे उतर आया और कुछ देर बाद एक पुलिसकर्मी ने उसे उसके घर पहुंचा दिया। ऋण अदायगी ना होने से खाते से कट जाता है पैसा, इसी कारण खो देता है अपना आपा।

अकांउट से कट जाते है पैसे

लोगों का कहना है कि सफाई कर्मी ने कुछ दिन पहले भारी-भरकम लोन बैंक से लिया सरकारी कर्मचारी होने के कारण बैंक ने उसे लोन दे दिया जैसे ही उसका वेतन उसके खाते में आता है वह तुरंत ऋण के रूप में पैसा कट जाता है उसके हाथ में कुछ नहीं लगता है जिससे वह हैरान परेशान होकर शराब पीने लगता है यही कारण है कि वह गुरुवार को टावर पर चढ़कर हाई वोल्टेज ड्रामा करने लगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story