×

Pratapgarh News: फर्नीचर फैक्ट्री में लगी आग, फायर ब्रिगेड की टीम कर रही जद्दोजहद, लाखों का हुआ नुक्सान

Pratapgarh News: मोहम्मद इरशाद की फर्नीचर फैक्ट्री में अज्ञात कारणों से लगी आग की वजह से लाखों रुपए कीमत का फर्नीचर जल गया ।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 23 Jan 2023 9:53 AM GMT
Pratapgarh Fire
X

Pratapgarh Fire (फोटो: सोशल मीडिया )

Pratapgarh News: यूपी के प्रतापगढ़ जिले से बड़ी खबर सामने आई है। जहां नगर कोतवाली थाना क्षेत्र के सगरा गांव के पास एक फर्नीचर फैक्ट्री में सोमवार दोपहर संदिग्ध कारणों से आग लग गई। आग लगने के बाद स्थानीय लोगों में हड़कंप मचा हुआ। बताया जा रहा है कि मोहम्मद इरशाद की फर्नीचर फैक्ट्री में अज्ञात कारणों से लगी आग की वजह से लाखों रुपए कीमत का फर्नीचर जल गया।

आग लगने की सूचना पर पहुंची फायर सर्विस की टीम ने 5 वाहनों की मदद से आग को काबू करने का प्रयास किया लेकिन आग बुझने तक लाखों रुपए का फर्नीचर पूरी तरह से जल गया था। घटना की वजह से स्थानीय लोगों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई थी, इससे नगर कोतवाली पुलिस परेशान हुई।

पुलिस टीम भी मौके पर मौजूद

मामले की सूचना पर पुलिस टीम भी मौके पर मौजूद रही। दमकल के दो वाहनों को पुलिस ने आग पर काबू पाने के लिए लगाया हुआ था जबकि स्थानीय लोगों की मदद से मोटर पंप के पानी से आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया जो पूरी तरह से पुलिस विभाग की ओर से किया गया। आसमान में उठता धुआं देख आसपास के गांव के लोगों में भी हड़कंप मचा हुआ था। करीब 3 घंटे के प्रयास के बाद आग पर पूरी तरह से काबू पाया गया। पीड़ित के अनुसार लाखों रुपए का फर्नीचर फैक्ट्री में जो बनाकर तैयार रखा था वह पूरी तरह से जल गया था।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story