×

Pratapgarh News: छत से गिर मजदूर की हुई मौत, परिवार में मचा कोहराम

Pratapgarh News: छत का निर्माण करते समय शटरिंग से पैर फिसलने से जमीन पर गिरे मजदूर की मौत हो गई। मेडिकल कालेज की पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Network
Newstrack Network
Published on: 2 Dec 2022 3:28 PM GMT
Pratapgarh News Laborer died falling from roof and chaos in the family
X

Pratapgarh News Laborer died falling from roof and chaos in the family (Newstrack)

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ की देवीपुर थाना क्षेत्र के विश्वनाथ गंज बाजार में मकान की छत का निर्माण करते समय शटरिंग से पैर फिसलने से जमीन पर गिरे मजदूर की मौत हो गई। मेडिकल कालेज की पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की जानकारी से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है। प्रतापगढ़ विश्वनाथगंज बाजार के समीप छत के शटरिंग के दौरान शटरिंग से गिरकर मजदूर की मौत हो गई। जिसके बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया। देल्हूपुर थाना क्षेत्र के हरीहरपुर कैलहा गांव का सुरेश सरोज 35 शुक्रवार को विश्वनाथगंज बाजार में मकान की छत का निर्माण करने पहुंचा था। छत निर्माण के दौरान शटरिंग पर पैर फिसलने से सुरेश जमीन पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया।

साथी मजदूर उसे लेकर राजा प्रताप बहादुर मेडिकल कालेज पहुंचे लेकिन डाक्टरों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया। पुलिस की सूचना पर मेडिकल कालेज पहुंचे मृतक के परिजनों में घटना से कोहराम मचा था।

घटना की जानकारी से मृतक की पतनी रिंकी, बेटे अंश व हर्ष सदमे में हैं। मृतक अकेले परिवार का खर्चा चलाता था। मौत होने के बाद अब परिवार के आगे रोजी रोटी का भी संकट खड़ा होगा। फिलहाल इस पूरे मामले को लेकर स्थानीय पुलिस को जानकारी न होने की बात कह रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story