×

Pratapgarh News: मंत्री नितिन अग्रवाल ने सपा-कांग्रेस पर तुष्टिकरण, जातिवाद व परिवारवाद का लगाया आरोप

Pratapgarh News: नितिन अग्रवाल ने दोनों पार्टियों तुष्टिकरण, जातिवाद व परिवारवाद का आरोप लगाया तो वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी दिमागी मानसिक संतुलन खोने व अपने परिवार का इतिहास पढ़ने को कहा।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 8 Feb 2023 11:33 AM GMT
Pratapgarh News
X

File Photo of Nitin Agarwal (Photo: Newstrack) 

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ के प्रभारी मंत्री नितिन अग्रवाल लोकनिर्माण विभाग के गेस्ट हाउस में प्रेसवार्ता के दौरान समाजवादी पार्टी व राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने दोनों पार्टियों तुष्टिकरण, जातिवाद व परिवारवाद का आरोप लगाया तो वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी दिमागी मानसिक संतुलन खोने व अपने परिवार का इतिहास पढ़ने को कहा।

जनता का ध्यान भटका रहे स्वामी प्रसाद मौर्य

उत्तर प्रदेश के राज्यमंत्री स्वतन्त्र प्रभार नितिन अग्रवाल ने समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के रामचरित मानस पर दिए बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए बोले समाजवादी पार्टी के नेता जनता का ध्यान भटकाने का प्रयास कर रहे हैं। समाजवादी पार्टी के नेता तुष्टीकरण की राजनीति करके आगे बढ़े हैं। परिवारवाद की राजनीति से आगे बढ़े हैं, जातिवाद की राजनीति करके आगे बढ़े है।

समाजवादी पार्टी नेता कर रहे अनर्गल बयानबाजी

उन्होंने कि जब विकास की बात आई तो प्रदेश को हमेशा पीछे धकेलने का काम किया है, योगी जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश की सरकार विकास के कार्यक्रमों को आगे बढ़ाने का काम कर रही है, ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट कार्यक्रम उत्तर प्रदेश में आयोजित होने जा रहा है इसमें 25 लाख करोड़ से ज्यादा का निवेश होने जा रहा है, उस पर से ध्यान भटकाने के लिए समाजवादी पार्टी नेता अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं, जनता को भ्रमित करने का काम कर रहे हैं।

वहीं संघ प्रमुख मोहन भागवत के बयान की बाबत सवाल पर हिचकते हुए नजर आए, बोले ऐसा कुछ भी नहीं है, अलबत्ता एक बार फिर समाजवादी पार्टी पर तीखा प्रहार करते हुए मंत्री ने कहा कि समाजवादी पार्टी जो विघटन की राजनीति करती है, ऐसे बयानों से समाजवादी पार्टी के नेता उत्तर प्रदेश में जनता को भ्रमित करने की कोशिश करेंगे तो ऐसा संभव नहीं होगा। लखनऊ का नाम बदलने की भाजपा सांसद की मांग पर बोले मंत्री मैंने भी अखबार में पढ़ा है, राजधानी का नाम बदलने का निर्णय सरकार का होता है, क्या करना चाहिए सांसद जी ने अपनी मांग जरूर रखी है हमने भी देखा है लेकिन या निर्णय सरकार का होगा पर सरकार क्या करती है।

नितिन अग्रवाल ने राहुल गांधी द्वारा सड़क से संसद तक अडानी व प्रधानमंत्री पर हमले के सवाल के जवाब में बोले कि राहुल गांधी अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं, इस तरीके के बयान चाहे वह मोदी जी को लेकर हो या अभी हाल ही में योगी जी के ऊपर भी बयान दिया है, मैं समझता हूं कि राहुल गांधी अपने परिवार का इतिहास पढ़ लेना चाहिए उसके बाद उनको राजनीति में कुछ बोलना चाहिए।

गांधी परिवार पर हमलावर होते हुए अग्रवाल ने कहा जिस परिवार ने देश को तोड़ने का काम किया, जो कश्मीर का हिस्सा आज हमारे देश में नहीं है, पाकिस्तान के कब्जे में है। उसका सबसे बड़ा दोषी कोई है, तो उनके परिवार के ही लोग हैं। जिस पार्टी ने देश की अखंडता को तोड़ने का काम किया था, आज उस पार्टी के नेता मोदी जी के लिए व योगी जी के लिए बयान देंगे, तो जनता सही समय पर सही जवाब देगी। मैं तो कह रहा हूं कि राहुल जी को किसी मानसिक अस्पताल में जाकर के इलाज करा लेना चाहिए उसके बाद बयान देना चाहिए।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story