×

Pratapgarh: चाचा-भतीजे को लाठी-डंडों से पीटा, फिर मारी गोली, हालत गंभीर

Pratapgarh News Today: प्रतापगढ़ बाजार में चाचा और भतीजे को बदमाशों ने लाठी-डंडों से पहले पिटाई की फिर गोली मार दिया। दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 15 Dec 2022 12:58 AM GMT
Pratapgarh News
X

अस्पताल में घायलों के साथ लोग।

Pratapgarh Crime News: प्रतापगढ़ बाजार से घर जा रहे चाचा और भतीजे को बदमाशों ने रास्ते में रोककर लाठी-डंडों से पहले पिटाई की फिर दोनों को गोली मार दिया। गोली लगने से चाचा और भतीजा घायल होकर के अधिकारी पार्क के पास पड़े हुए थे। सूचना पर पहुंची देल्हुपुर पुलिस ने अपनी ही गाड़ी से चाचा भतीजे को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। चाचा और भतीजे के पैर में गोली लगी है। मेडिकल कॉलेज अस्पताल में डॉक्टर उपचार कर रहे हैं। घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है।

ये है मामला

देल्हुपुर थाना क्षेत्र के तौकलपुर गांव के रहने वाले अशफाक और रकीब एक ही बाइक से देल्हुपुर बाजार से घर जा रहे थे। तभी गांव के समीप ही अधियारी बाग के पास दो बाइक सवार बदमाशों ने रोक लिया उसके बाद लाठी डंडा हथौड़ी से जमकर चाचा और भतीजे को पीटा। उसके बाद भी पेट नहीं भरा तो दोनों के पैर में गोली मार दी। दोनों को घायल अवस्था में छोड़कर बदमाश भाग निकले। घायल के भाई के अनुसार पड़ोस के रहने वाले कुछ लोगों से पहले से ही विवाद चल रहा है। पहले भी मारपीट के मामले में फर्जी मुकदमे में फंसा कर जेल भेज चुके हैं, कुछ दिन पहले जमानत के बाद छूटे हैं। देल्हुपुर बाजार से घर जा रहे थे। तभी रास्ते में बाइक को रोककर के मारपीट और गोली मारने की घटना को अंजाम दिया है।

पुलिस पूरे मामले की गहनता से कर रही जांच पड़ताल

पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच पड़ताल कर रही है। वही रानीगंज सीओ विनय प्रभाकर ने फोन पर बताया कि पहले से ही दोनों पक्ष में विवाद चला आ रहा था। जहां आज बाजार से चाचा और भतीजा घर जा रहे थे तभी पड़ोस के रहने वाले कुछ लोगों ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया है और गोली मारने का आरोप परिजन लगा रहे हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल और पूछताछ करने में जुटी हुई है। जांच के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story