×

Pratapgarh News: संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ के दिलीपपुर थाना अंतर्गत देवलहा गांव में संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता की मौत से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया।

Network
Newstrack Network
Published on: 26 Nov 2022 5:09 PM GMT
Pratapgarh News:
X

संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता की मौत

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ के दिलीपपुर थाना अंतर्गत देवलहा गांव में संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता की मौत से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है। वहीं, परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।

ये है मामला

बता दें कि दिलीपपुर थाना क्षेत्र के देवला गांव में रहने वाले आशीष पांडे की पत्नी हेमा पांडे की शनिवार की रात में संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। मायके पक्ष के लोगों ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है। नगर कोतवाली थाना क्षेत्र से चंपत पुरवा गांव में रहने वाली हेमा पांडे की शादी करीब 5 वर्ष पहले दिलीपपुर थाना क्षेत्र के देवलहा गांव के आशीष पांडे के साथ हुई थी।

बताया जा रहा है कि हेमा को दौरे की बीमारी थी, इसके चलते वह परेशान चल रही थी। शुक्रवार की देर रात वह घर के बाहर शौच को गई थी। इस दौरान दौरा आने की वजह से उसकी हालत बिगड़ी और इलाज से पहले उसकी मौत हो गई। जबकि मायके पक्ष के लोगों ने पुलिस को शिकायत पत्र देकर ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए कार्यवाही की मांग की है।

पुलिस ने मामले में कार्रवाई का दिया भरोसा

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही पुलिस मामले में कार्रवाई का भरोसा दे रही है। पुलिस मृतका के पति को हिरासत में लेकर घटना के विषय पर पूछताछ कर रही है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story