Pratapgarh News: राजा भैया के नाम की आईडी बनाकर किया जा रहा अश्लील चैट, फेसबुक से मांगे गए पैसे

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ के कुंडा से विधायक व पूर्व मंत्री राजा भैया के नाम की फर्जी आईडी बनाकर अश्लील चैट किया गया। फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर लोगों से रुपये मांगे जा रहे हैं।

Network
Newstrack Network
Published on: 2 Dec 2022 12:33 AM GMT
Pratapgarh News
X

हरिओम शंकर श्रीवास्तव ने पुलिस अधीक्षक को दी शिकायत

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ के कुंडा से विधायक व पूर्व मंत्री राजा भैया के नाम की फर्जी आईडी बनाकर अश्लील चैट किया गया। फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर लोगों से रुपये मांगे जा रहे हैं। ऐसी दर्जनों आईडी बनाई गई है जिसका गलत उपयोग किया जा रहा है। इसकी जानकारी होने पर राजा भैया ने अपने प्रतिनिधि के माध्यम से पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है।

राजा भैया के नाम पर फर्जी आईडी बनाकर की अश्लील चैट

जनसत्ता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष, कुंडा के विधायक व पूर्व मंत्री रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया के नाम पर फर्जी आईडी बनाकर अश्लील चैट किया जा रहा है। फर्जी आईडी के सहारे लोगों से पैसे की डिमांड की जा रही है। रघुराज प्रताप सिंह का बड़ा नाम होने के चलते हालांकि किसी ने इसकी शिकायत नहीं की। इसका फायदा फर्जी आईडी चलाने वाले उठा रहे हैं। फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्यूटर पर फर्जी आईडी बनाई गई है।

हरिओम शंकर श्रीवास्तव ने पुलिस अधीक्षक को दी शिकायत

इंस्टाग्राम की आईडी से कई लोगों से अश्लील चैट की गई है। फेसबुक की आईडी से कई लोगों से पैसे की डिमांड की गई है। अब पैसा किसी ने दिया या नहीं इसकी जानकारी तो नहीं हो सकी लेकिन जनसत्ता दल के अध्यक्ष ने इसका संज्ञान ले लिया है। उन्होंने अपने प्रतिनिधि हरिओम शंकर श्रीवास्तव के माध्यम से इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक से की। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर कुंडा कोतवाल को यूआरएल सहित आईडी और चैट के कुछ अंश की प्रतिलिपि उपलब्ध कराई गई है। प्रतिनिधि हरिओम शंकर श्रीवास्तव ने बताया कि राजा भैया की छवि को धूमिल करने का घृणित कार्य विपक्षी कर रहे हैं। इसके चलते इसकी शिकायत की गई है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story