×

Pratapgarh News: फूट कर रोते हुये बोला आरोपी, 5 लाख रुपये नहीं देने पर जेल भेज रही पुलिस

Pratapgarh News: लूट की योजना बनाने के आरोप में पकड़े एक आरोपी ने फूट कर रोते हुए पांच लाख रुपये की डिमांड पूरी नहीं होने पर पुलिस पर फर्जीवाड़ा कर जेल भेजने का आरोप लगाया।

Network
Newstrack Network
Published on: 30 Nov 2022 2:55 PM GMT
Pratapgarh News
X

पकड़े आरोपी। 

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ की लीलापुर पुलिस (Lilapur Police) ने लूट की योजना बनाने के आरोप में चार आरोपियों को तमंचा व बाइक संग गिरफ्तार करने का दावा किया है। लेकिन मेडिकल परीक्षण कराने पहुंचे एक आरोपी ने फूट कर रोते पांच लाख रुपये की डिमांड पूरी नहीं होने पर पुलिस पर फर्जीवाड़ा कर जेल भेजने का आरोप मढ़ दिया। आरोपों पर पुलिस के अधिकारियों ने मौन धारण किये हुए है।

ये है पूरी घटना

लीलापुर थाने की पुलिस ने बुधवार को थाने पर पत्रकार वार्ता करते हुये दावा किया कि मुखबिर की सूचना पर चोरी व लूट करने की योजना बना रहे जेठवारा रोड पर भाट का पुरवा तिराहा भुवालपुर डोमीपुर गांव के पास मंगलवार की रात दो बाइक पर सवार चार आरोपियों को तमंचा संग पकड़ा गया। पुलिस के अनुसार दिलीपपुर के नौहर हुसैनपुर गांव के अंकित सरोज , जेठवारा के रेडवीर गांव के अनिल सरोज उर्फ कुल्लू , कोहंड़ौर के मदुरा रानीगंज के शहबान अली, कंधई के कोर्रा गांव के अतुल सरोज को पकड़ने पर सभी की तलाशी लेने पर दो तमंचा बरामद हुआ। दोनों बाइक की नंबर प्लेट बदलने का दावा करने के साथ ही आरोपियों की ओर से लूट की योजना बनाने का दावा पुलिस कर रही है।

आरोपी ने पुलिस पर आरोप लगाया

बुधवार दोपहर लीलापुर थाने की पुलिस आरोपियों को जेल भेजने से पहले मेडिकल कालेज में मेडिकल परीक्षण कराने पहुंची थी। फूट- फूट कर रोते हुए आरोपी अनिल ने लीलापुर थाने की पुलिस पर आरोप लगाकर बताया कि पांच लाख रुपये की डिमांड करने के साथ ही उसे थाने पर 15 हजार रुपये के साथ पहुंचने को कहा गया। वह थाने पहुंचा तो पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पीटा और रुपये देने से मना करने के बाद पुलिस आरोपियों को मुकदमे में फंसा दिया।

पुलिस की ओर से पकड़े गये आरोपी अनिल कैमरे पर अपनी आपबीती बता रहा था इस दौरान सिपाहियों ने मीडियाकर्मियों का मोबाइल छीनने का प्रयास किया। आरोपियों को जेल भेजकर लीलापुर एसओ विनीत उपाध्याय व उनकी टीम अपनी पीठ थपथपा रही है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story