×

Pratapgarh News: पहले फोन पर बनाया वीडियो, फिर बंद कमरे में लगा ली फांसी

Pratapgarh News: बंगाल के रहने वाले प्रेमी ने पहले अपने मोबाइल में वीडियो बनाकर बयान रिकॉर्ड किया और मौत को गले लगा लिया, वीडियो में अपनी प्रेमिका की रुसुआई का बयान किया।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 22 Jan 2023 2:32 PM GMT
Pratapgarh News
X

Pratapgarh News (Newstrack)

Pratapgarh News Today: प्रतापगढ़ में प्यार में धोखा मिलने पर बंगाल के रहने वाले प्रेमी ने पहले अपने मोबाइल में वीडियो बनाकर बयान रिकॉर्ड किया और मौत को गले लगा लिया, वीडियो में अपनी प्रेमिका की रुसुआई का बयान किया और उसे सजा दिलाने की बात कर बन्द कमरे में फांसी के फंदे से झूल गया। सुबह ग्रामीणों को जानकारी हुई तो सूचना के बाद पहुची पुलिस ने शव का पंचनामा कर अंत्यपरीक्षण को भेज दिया। मोबाइल में मिले वीडियो के आधार पर मामले की जांच में जुटी पुलिस, कंधई थाना के मकरा बाजार का मामला।

मौत से पहले आशीष ने बनाया वीडियों

प्यार में कुर्बान होने की बाते किस्से कहानियों से लेकर फिल्मों तक में देखने व सुनने में आती रही है और समाज में भी अक्सर प्यार में फना होने की घटनाएं सामने आती रही हैं, ऐसा ही मामला प्रतापगढ़ के कंधई थाने के मकरा गांव में सामने आई है। बंगाल के रहने वाले आशीष बंगाली ने यहीं रह कर बाजार में मिठाई की दुकान खोल रक्खी थी, पड़ोस की एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मौत को गले लगाने से पहले आशीष ने अपने मोबाइल में वीडियो बनाया जिसमें अपनी प्रेमिका की रुसुआई की बात करते हुए बताया कि उसके घर का पूरा खर्चा वही उठाता रहा है और अब उसने धोखा दे दिया, प्यार में मिले धोखे के बाद अब जीने का कोई मकसद नहीं रह गया और मौत को गले लगा रहा है वीडियो बनाने का उसका मकसद प्रेमिका को सजा दिलाने का है।

इस आधार पर बढ़ेगी जांच

ग्राम प्रधान शिवपूजन तिवारी ने बताया कि सुबह उसका शव कमरें में मिला जिसके बाद हमने उसके परिवार के साथ ही पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौत से पहले आशीष बंगाली द्वारा रिकॉर्ड किया गया बयान मोबाइल में मिलने के बाद पुलिस ने इसे आधार बनाते हुए जांच में जुट गई है, इस बाबत अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी विद्या सागर मिश्र ने बताया कि वीडियो बयान व पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर जांच की जा रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story