×

Pratapgarh News: बेखौफ बदमाशों ने दरोगा की मां को कुल्हाड़ी से काट उतारा मौत के घाट

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में कानपुर में तैनात दरोगा की मां से लूट के इरादे से घर में घुसे लुटेरों ने विरोध करने पर सर पर कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद लुटेरे फरार हो गए।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 24 Jan 2023 12:18 PM GMT
Pratapgarh News
X

Pratapgarh News (Newstrack)

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में कानपुर में तैनात दरोगा की मां से लूट के इरादे से घर में घुसे लुटेरों ने विरोध करने पर सर पर कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद लुटेरे फरार हो गए। हल्लागुहार होने पर पहुचे ग्रामीणों की मदद से परिजन लेकर पहुचे मेडिकल कालेज जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। कोहड़ौर थाना के लौली पोख्ताखाम की घटना है। प्रतापगढ़ के कोहड़ौर थाना के इलाके के लौली पोख्ताखाम गांव के रहने वाले मोहित यादव कानपुर के नजीराबाद थाने में तैनात है, उनकी पत्नी टीचर है जो अपनी सास रानी देवी के साथ घर पर रहती है।

चोरी की नीयत से घर में घुसे थे चोर

बीती रात चोरी की नीयत से घुसे चार लोग घटना को अंजाम दे रहे थे एक लुटेरा रानी देवी के विस्तर के पास मौजूद था आहट पाकर रानी देवी जाग गई और पास खड़े व्यक्ति को देख मामला समझते ही उस लुटेरे से भिड़ गईं तब तक दूसरे कमरे में सो रही बहू भी जाग गई और भाग कर सास के पास पहुच गई देखा तो गांव का ही मनीराज यादव कुल्हाड़ी से सर पर हमला कर रहा था। बहू को देख चार लोग भागे जिसमें से दो मृतका की बहू ने पहचान लिया हत्यारे मनीराज यादव व उसका भाई गांव के ही रहने वाले है जिन्हें पहचान लिया लेकिन दो अन्य लोगों को वह पहचान नहीं सकी।

इस बाबत पुलिस को तहरीर बहू शिखा यादव पुलिस को तहरीर दी है, मां की हत्या की सूचना मिलते कानपुर में तैनात दरोगा मोहित यादव भाग कर घर पहुच गया। पोस्टमार्टम हाउस पर जानकारी देते हुए दरोगा मोहित यादव ने बताया कि उनकी पत्नी व एक मासूम बेटी के साथ मां रानी देवी गांव के मकान में रहती थी, जबकि मोहित के दो भाई सेना के जवान हैं बड़ा भाई जयसिंह जयपुर में तैनात है जबकि छोटा भाई नरसिंह गुवाहाटी में तैनात है पैतृक आवास पर मोहित की मां व उसकी पत्नी मासूम बेटी के साथ ही रहती थी। सोमवार की रात लगभग तीन बजे मकान में चोरी के इरादे से घुसे बदमाशों ने हजारों रुपए का उपकरण सहित अन्य सामान समेट लिया था। खटपट की आवाज पर नींद से मोहित की मां रानी देवी जाग गई और विरोध करने लगीं जिस पर हमला कर बदमाशों ने उनकी हत्या कर दी। घटना की जानकारी के बाद ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा हो गई थी।

आरोपियों के पकड़ के लिए गठित की गई टीम - एसएसपी

इस हृदय विदारक घटना की सूचना के बाद एसओ कोहड़ौर भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुच गए घटना की बाबत जानकारी जुटाने के साथ शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण को भेज दिया, इस बाबत पुलिस अधीक्षक सतपाल एंटिल ने बताया कि एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूंछतांछ की जा रही अन्य आरोपियों धर पकड़ के तीन टीमें गठित की गई है, शीघ्र ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story