×

Pratapgarh News: जमीनी विवाद में पड़ोसी ने प्रधान समेत चार लोगों पर दर्ज कराया मुकदमा

Pratapgarh News Today: पड़ोसी ने ग्राम प्रधान समेत चार लोगों पर एसटीएससी का मुकदमा दर्ज करा दिया। प्रधान ने दर्जनों महिलाओं के साथ एसपी कार्यालय पहुंचकर निष्पक्ष जांच करने की मांग।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 8 Feb 2023 12:08 PM GMT (Updated on: 8 Feb 2023 1:40 PM GMT)
Pratapgarh News: जमीनी विवाद में पड़ोसी ने प्रधान समेत चार लोगों पर दर्ज कराया मुकदमा
X

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ से बड़ी खबर है। जहां पार्टी बंदी के विवाद के चलते पड़ोसी ने ग्राम प्रधान समेत चार लोगों पर एसटीएससी का दर्ज मुकदमा दर्ज करा दिया है। प्रधान ने दर्जनों महिलाओं के साथ एसपी कार्यालय पहुंचकर निष्पक्ष जांच करने की मांग। ग्राम प्रधान का आरोप है कि चुनावी पेस बंदी व पार्टी बंदी के चलते पड़ोस के रहने वाले मालती देवी व उसके परिवार वालों से भारत लाल पटेल से जमीनी विवाद चला आ रहा है। जिसके चलते दबाव बनाने के चलते मारपीट व गाली-गलौज का फर्जी मुकदमा संग्रामगढ़ थाने में दर्ज करा दिया है। कुछ लोग बाहर रहते हैं उनका भी मुकदमे में नाम लिखा गया है जिससे कि लोग काफी परेशान हैं। जिससे कि प्रधान के समर्थक नाराज हो गए।

सैकड़ों ग्रामीण पहुंचे एसपी कार्यालय

एसपी कार्यालय का घेराव करते हुए निष्पक्ष जांच करने की मांग करते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई है। आपको बता दें कि संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के पूरे चमेला ग्राम सभा बबूला के प्रधान पति सूरज सरोज को पड़ोसी ने चार दिन पहले मुकदमा दर्ज कराया। पीड़ित प्रधान में मामले की शिकायत और निष्पक्ष जांच की मांग सीओ लालगंज से किया था लेकिन उन्होंने एक पक्षी कार्रवाई करते हुए प्रधान को असद कहते हुए भगा दिया। आरोप प्रधान के द्वारा लगाया जा रहा है।

प्रधान पर दर्ज हुआ मुकदमा

फिलहाल एडिशनल एसपी रोहित मिश्रा ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में कहासुनी और मारपीट हुई थी जिसमें से प्रधान पद के ऊपर मुकदमा दर्ज हो गया है। जिसके चलते प्रधान के दर्जनों समर्थक आज एसपी कार्यालय आए थे और निष्पक्ष जांच की मांग कर रहे हैं और पुलिस पर जो आरोप लग रहा है इसमें जांच करा कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story