×

Pratapgarh News: कच्ची दीवार गिरने से एक मासूम की मौत, चार घायल

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में कच्ची दीवार गिरने से 4 वर्षीय मासूम की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि हादसे में चार गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मामला दिलीपपुर थाना के सरखेलपुर का है।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 11 Jan 2023 3:56 PM GMT
In Pratapgarh, one innocent died due to falling of raw wall, four injured
X

प्रतापगढ़: कच्ची दीवार गिरने से एक मासूम की मौत चार घायल

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में कच्ची दीवार गिरने से 4 वर्षीय मासूम की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि हादसे में चार गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। ताजा मामला दिलीपपुर थाना के सरखेलपुर का है। जहां अलाव तापते के समय कच्ची दीवार ढहने से मासूम अनुभव की मौत हो गई, जबकि हादसे में तीन बच्चे और एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गए।

कच्ची दीवार के नीचे दबी मासूम की आवाज सुनकर आसपास के लोगों दौड़ कर कच्ची दीवार के पास पहुंचे जहां कच्ची दीवार के नीचे मासूम और महिला दबी हुई थी सभी को कच्ची दीवार के नीचे से निकालकर आनन-फानन में घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां उनका उपचार चल रहा है।

पूरा परिवार कच्ची दीवार के छप्पर के नीचे अलाव ताप रहा था

बताया जा रहा है कि गांव में ही ठंड से बचाव के लिए पूरा परिवार कच्ची दीवार के छप्पर के नीचे बैठकर अलाव ताप रहा था, तभी छप्पर की कच्ची दीवार ढहने से बड़ा हादसा हो गया ,जहां एक मासूम की मौत हो गई ,वहीं 4 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है, वहीं हादसे में आराध्या, साराध्या, जानवी, और मंजू सिंह सिंह घायल हो गई, यह सभी एक ही परिवार के रहने वाले हैं।

मासूम की मौत के बाद से गांव में मातम

वहीं मृतक मासूम अनुभव माता-पिता का इकलौता पुत्र था, मासूम की मौत के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है फिर हाल मृतक के परिजन बगैर पोस्टमार्टम कराए ही शव को घर लेकर चले गए हैं इस मामले में जब स्थानीय पुलिस से फोन पर बात की गई तो उन्होंने बताया कि दीवार गिरने से कुल 4 लोग घायल हुए थे,एक मासूम की मौत हो गई है जबकि सभी का मेडिकल कॉलेज में उपचार चल रहा है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है।



Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story