×

Pratapgarh News: मोदी सरकार पर भड़के प्रमोद तिवारी, कहा प्रेस की स्वतंत्रता को साजिशन खत्म की जा रही

Pratapgarh News: गुजरात दंगों को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर व कानपुर में माँ बेटी की मौत पर योगी सरकार पर निशाना साधा।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 14 Feb 2023 5:15 PM GMT
Pratapgarh News
X

Pratapgarh News (Social Media)

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में कांग्रेस के दिग्गज नेता व राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। प्रेस की आजादी, मीडिया हाउस पर छापेमारी में आयकर, ईडी के दुरुपयोग के साथ ही अडानी को लेकर भी प्रमोद तिवारी हमलावर दिखे। गुजरात दंगों को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर व कानपुर में माँ बेटी की मौत पर योगी सरकार पर निशाना साधा।

प्रेस पर हमला कत्तई बर्दाश्त नहीं

प्रतापगढ़ के रामपुर खास विधानसभा में कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस नेता ने प्रेस की आजादी को लोकतंत्र की आत्मा बताते हुए कहा प्रेस पर हमला कत्तई बर्दाश्त नहीं होगी। प्रधानमंत्री पर गुजरात का मुख्यमंत्री रहते गुजरात दंगों को लेकर सारी दुनिया ने आलोचना की थी। देश में भी आलोचना हुई थी। मामले अदालत तक भी गए। इसी विषय पर बीबीसी ने एक डॉक्युमेंट्री बना रखा था। जिसको न चलाने के लिए सरकार ने पूरी ताकत झोंक दी। काफी विवाद हुआ परंतु किसी की हिम्मत जो कोई सच दिखाए।

सरकारी संस्थानों को सोंची समझी साजिश के तहत इस्तेमाल किया जा रहा

उन्होने कहा कि मोदी सरकार आयकर विभाग को हंथियार के रूप में स्तेमाल करती है। बीबीसी पर आयकर के छापे पड़े। ईडी, सीबीआई मोदी सकार के हांथ की कठपुतली मात्र हैं। जिनका प्रयो सोंची समझी साजिस के तहत की जा रही है। बीबीसी की डॉक्युमेंट्री का बनना, छापेमारी दोनों एक ही समय हुआ। ये सोंची समझी साजिस नहीं तो और क्या है। जो आवाज उठाता है उसको उसको दबाया, डराया और धमकाया जाता है। प्रेस की स्वतंत्रता की धज्जियां उड़ाई जा रही है। लेकिन ऐसे ज्यादा दिन चलने वाला नहीं है। अब जनता समझ चुकी है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story