×

Pratapgarh News: मोटरसाइकिल और ऑटो में हुई जोरदार भिड़ंत, युवक और 4 महिला घायल

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ के नगर कोतवाली अंतर्गत रामपुर गौरी के पास ऑटो और बाइक में जोरदार आमने सामने भिड़ंत हो गई इस हादसे में 4 महिला और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 12 Dec 2022 2:30 PM GMT
Pratapgarh News
X

Accident (Social Media)

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ के नगर कोतवाली अंतर्गत रामपुर गौरी के पास ऑटो और बाइक में जोरदार आमने सामने भिड़ंत हो गई इस हादसे में 4 महिला और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दिया जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से मेडिकल कॉलेज भेजा। पांचों की हालत गंभीर बनी हुई है।

ये है पूरी घटना

जानकारी के अनुसार कटरा मेदनीगंज से ऑटो पकड़ कर सभी रानीगंज बाजार के पास उतर कर अपने अपने घर की तरफ जाते जहां रामपुर गौरी के समीप ही तेज रफ्तार मोटरसाइकिल और ऑटो में जबरदस्त भिड़ंत हो गई, जिसमें से मोटरसाइकिल सवार अशीष गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि ऑटो में बैठी 4 महिला घायल हो गई। बताया जा रहा है कि यह सभी का नाम कंचना निवासी कसेरूआ थाना भेलूपुर, शांति देवी निवासी गंभीरपुर थाना रानीगंज, सरोजा निवासी भगवत गंज, कांति निवासी देवासा सभी रानीगंज और देल्हूपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। जोकि किसी काम से कटरा के पास गए थे। जहां ऑटो पकड़ कर घर जाने के लिए बैठे थे। जहां रामपुर गौरी के समीप ही ऑटो और बाइक में भिड़ंत हो गई। ऑटो और बाइक की भिड़ंत में ऑटो सड़क किनारे खाई में पलटी गई, जिसमें से सभी घायल हो गए आसपास के लोगों ने स्थानीय पुलिस को फोन पर सूचना दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को 108 एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका उपचार चल रहा है।

मोटरसाइकिल और ऑटो में भिड़ंत हुई: एसओ

इस मामले में नगर कोतवाली एसओ सत्येंद्र सिंह का कहना है कि मोटरसाइकिल और ऑटो में भिड़ंत हुई है जिसमें एक युवक और 4 महिला घायल हुई हैं। सभी को एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। सभी की हालत स्थिर बताई जा रही है। पुलिस ने ऑटो और बाइक को कब्जे में ले लिया है। मामले की जांच कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story