×

Pratapgarh News: निजी हॉस्पिटल संचालक को आधा दर्जन लोगों ने पीटा, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ के फतनपुर थाना क्षेत्र के गीता नगर बाजार में एक हॉस्पिटल संचालक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 30 Dec 2022 2:09 PM GMT
Pratapgarh News
X

पिटाई का सीसीटीवी। 

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ के फतनपुर थाना क्षेत्र के गीता नगर बाजार में एक हॉस्पिटल संचालक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हॉस्पिटल संचालक अपने केबिन में बैठा था तभी बाहर से पांच व्यक्ति उसे पकड़ कर पीटने लगे यह घटना हॉस्पिटल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। भोजे मऊ ग्राम सभा के राजकुमार यादव का गीता नगर बाजार में हॉस्पिटल है।

ये है मामला

बृहस्पतिवार शाम को क्षेत्र के आधा दर्जन लोग हॉस्पिटल में घुसकर हॉस्पिटल संचालक राजकुमार को पीटने लगे और उसे कार मैं बैठा कर उठा ले गए जहां दबंगों ने हॉस्पिटल संचालक के साथ जमकर मारपीट की जहां दबंगों के चंगुल से किसी तरह छूट गरबा छूट करवा अपने हॉस्पिटल पहुंचा तो पूरी दास्तान अपने डॉक्टरों व स्टाफ को बताया जिसके बाद वह दबंगों की दबंगई की शिकायत उठाने लेकर पहुंचा तो सोने ही उसे जमकर फटकार लगाते हुए पीड़ित के साथ ही मारपीट करने लगे आरोप यह भी है कि एक दरोगा प्रधान के साथ उठता बैठता है जिसके चलते उसी के इशारे पर या पूरी मारपीट की घटना दबंग प्रधान ने किया है।

दबंगों की कारस्तानी देखकर बाजार वासी से भयभीत हो गए। पीड़ित राजकुमार के पिता ने घटना की सूचना फतनपुर पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने दबंगों से राजकुमार को छुड़वाया और पिड़ित हास्पिटल संचालक सहित दबंगों को थाने पर ले आई।

हॉस्पिटल संचालक ने लगाया ये आरोप

हॉस्पिटल संचालक ने आरोप लगाया है कि पुलिस इस मामले में कार्रवाई करने के बजाय पीड़ित को ही सुलह सपाटे का दबाव बनाने लगी है इस मामले में प्रभारी थानाध्यक्ष अनिल पांडेय ने बताया कि पूछताछ करने के लिए बुलाया गया था जांच की रही है। फिर हाल हॉस्पिटल संचालक के साथ पुलिस के द्वारा कोई मारपीट नहीं की गई है जो आरोप लगाया जा रहा है। यह सरासर गलत है।

पूरे मामले की पुलिस गहनता से कर रही जांच

पूरे मामले की पुलिस गहनता से जांच कर रही है सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपियों की पुलिस पहचान करने में जुटी हुई है और जल्द कार्रवाई भी की जाएगी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story