×

Pratapgarh News: सपा विधायक आर के वर्मा ने कहा, ओपी राजभर भाजपा के एजेंट

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ के सपा के रानीगंज के चर्चित विधायक आरके वर्मा ने जमकर भाजपा और ओपी राजभर पर तीखा प्रहार किया है। उन्होंने ओपी राजभर को भाजपा का एजेंट बताया है।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 31 Dec 2022 1:00 PM GMT
SP MLA RK Verma said, OP Rajbhar is agent of BJP
X

प्रतापगढ़: सपा विधायक आर के वर्मा ने कहा, ओपी राजभर भाजपा के एजेंट 

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ के समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के रानीगंज के चर्चित विधायक आरके वर्मा (RK Verma) ने जमकर भारतीय जनता पार्टी और ओपी राजभर पर तीखा प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि यूपी के उपचुनाव के परिणाम से भाजपा पूरी तरह से बौखला गई है। यही कारण है कि योगी सरकार निकाय चुनाव नहीं करा रही है।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में जीएसटी की छापेमारी से व्यापारियों में खासी नाराजगी दिखी गई है। यही कारण है कि अपनी हार देख योगी सरकार ने निकाय चुनाव टाल दिया। सरकार ने कोर्ट में अपनी अच्छी पैरवी नहीं करी इसी वजह से उनको चुनाव टालना था। अन्यथा कोर्ट में वह अपनी अच्छी पैरवी सरकार कर सकती थी। अभी जो सरकार ने कमीशन गठित करने का कार्य किया यह काम पहले भी कर सकती थी।

नियमों को ताक पर रखकर चुनाव की घोषणा

जब प्रक्रिया है तो भारतीय जनता पार्टी संविधान पर भरोसा नहीं करती नियमावली पर भी विश्वास नहीं करती है इसलिए भारतीय जनता पार्टी ने नियमों को ताक पर रखकर संविधानिक प्रक्रिया को ताक पर रखकर की चुनाव की घोषणा करने का काम किया है।

विधायक ने कहा सरकार को चाहिए था कि सबसे पहले कमीशन बनाते। कमीशन आकर काम करता रिपोर्ट अपना शासन को प्रेषित करता शासन के रिपोर्ट के बाद सरकार कैबिनेट कराती उसके बाद आरक्षण कराने की घोषणा करती। लेकिन सरकार ने ऐसा नहीं किया। क्योंकि सरकार पर संविधान पर विश्वास नहीं है। अपनी तानाशाही पर विश्वास करती है। नगर निकाय के चुनाव में भाजपा पूरी तरीके से हारेगी आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का सफाया होगा।

आर के वर्मा ने ओम प्रकाश राजभर को भी जमकर निशाना साधा

रानीगंज विधायक ने सीधा सीधा बीजेपी के ऊपर हमलावर हुए लोकसभा चुनाव को लेकर के जितनी भी पार्टियां हैं। जिनका भारत के संविधान पर विश्वास है। जिनका भारत के लोकतंत्र पर विश्वास है। जो देश की खुशहाली पर विश्वास करेंगे। ऐसे सभी लोग भारतीय जनता पार्टी को रोकने के लिए एक साथ मंच पर इकट्ठे होने वाले हैं। आपको थोड़े समय के भीतर यह संदेश मिल जाएगा।

आर के वर्मा ने ओम प्रकाश राजभर को भी जमकर निशाना साधा। ओमप्रकाश राजभर के सवाल पर सपा विधायक आरके वर्मा ने दिया जवाब भारतीय जनता पार्टी ने अपनी दूसरी एजेंसियों को इस तरह से इस्तेमाल किया है। चाहे सीबीआई की एजेंसी हो चाहे ईडी की एजेंसी हो ठीक उसी तरह से भारतीय जनता पार्टी ने कुछ और एजेंसी कुछ ऐसे नेताओं को तैयार किया है। टारगेट करके सब कुछ उनको दे दिया जाता है। आपको यह-यह बोलना है। और उसी तरीके से बोलती हैं। उसी एजेंसी के तरीके से ओमप्रकाश राजभर बोल रहे हैं भारतीय जनता पार्टी के इशारे पर बोल रहे हैं। और एक एजेंसी के रूप में काम कर रहे हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story