Pratapgarh News: अस्पताल में ना स्ट्रेचर मिला, ना वार्ड बॉय, बीमार मां को गोद में उठा कर ले गया बेटा

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी वार्ड में वार्ड बॉय की लापरवाही एक बार फिर से हुई उजागर बीमार मां को गोद में उठाकर ले गया इमरजेंसी वार्ड में बेटा।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 12 Dec 2022 5:49 AM GMT
Pratapgarh today news
X

बीमार मां को गोद में उठा ले गया इमरजेंसी वार्ड में बेटा (photo: social media )

Pratapgarh News: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी वार्ड में वार्ड बॉय की लापरवाही एक बार फिर उजागर हुई है। 80 वर्षीय बुजुर्ग मां की अचानक तबीयत खराब होने से बेटा ई-रिक्शा से मां को इमरजेंसी वार्ड में लेकर पहुंचा। जहां स्ट्रेचर और वार्ड बॉय की सहायता न मिलने पर अपनी बीमार मां को गोद में ही उठाकर बेटे ने इमरजेंसी वार्ड तक पहुंचाया। जिसके बाद डॉक्टरों ने बीमार मां का इलाज शुरू किया।

बताया जा रहा है कि नगर कोतवाली इलाके के राजा पाल टंकी चौराहे पर रामदुलारी अपने बेटे अजय कुमार सिंह के साथ रहती हैं। जहां उनकी अचानक तबीयत खराब हुई तो बेटा ई-रिक्शा से ही मेडिकल कॉलेज इमरजेंसी वार्ड में उपचार कराने पहुंचा। लेकिन अस्पताल पहुँचने के बाद बेटा कई मिनटों तक इधर-उधर स्ट्रेचर और वार्ड बॉय की सहायता के लिए देखता रहा लेकिन सहायता नहीं मिली। तो वह किसी तरह अपनी बीमार मां को गोद में ही उठाकर अस्पताल के अन्दर ले गया और भर्ती कराया।

तैनात डॉक्टर और वार्ड बॉय की लापरवाही

अस्पताल में तैनात डॉक्टर और वार्ड बॉय की लापरवाही के चलते मरीजों को आए दिन परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वही जब इस मामले पर जब मेडिकल कॉलेज के परिचार्य आर्य देश दीपक से बात करना चाहा तो उनका फोन उठा नहीं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story