×

Pratapgarh News: एसपी सतपाल अंतिल ने पेश की मिसाल, घायल युवक को स्कॉट गाड़ी से भेजा मेडिकल कॉलेज

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ एसपी सतपाल अंतिल ने मानवता की मिसाल पेश किए सड़क दुर्घटना में घायल युवक को अपने स्कॉट गाड़ी से मेडिकल कॉलेज के अस्पताल भिजवाया है।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 16 Dec 2022 3:04 PM GMT
Pratapgarh News
X

Pratapgarh News (Newstrack)

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ एसपी सतपाल अंतिल ने मानवता की मिसाल पेश किए सड़क दुर्घटना में घायल युवक को अपने स्कॉट गाड़ी से मेडिकल कॉलेज के अस्पताल भिजवाया है। भुवालपुर डोमी के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक घायल अवस्था में सड़क किनारे पड़ा हुआ था। उसी समय एसपी अपनी सरकारी गाड़ी से स्कॉट के साथ लालगंज जा रहे थे।

एसपी की निगाह बाइक सवार घायल युवक पर गई तो उन्होंने तत्काल अपनी गाड़ी रुकवाई और उसके पास गए जब उन्होंने देखा कि युवक की हालत गंभीर है और उसे तत्काल मेडिकल एड की जरूरत है तो उन्होंने अपनी स्कॉट गाड़ी में युवक की लिटवाया और उसे तत्काल मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा। अस्पताल पहुंचते ही युवक का उपचार शुरू हो गया। युवक की हालत अब स्थिर बतायी जा रही है।

आपको बता दें कि प्रतापगढ़ के एसपी सतपाल अंतिम आज देर शाम लालगंज की तरफ अपने स्कॉट के साथ जा रहे थे तभी लीला गंज थाना क्षेत्र के डोमी भुवालपुर गांव के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से एक बाइक सवार युवक सड़क किनारे बेहोश पड़ा हुआ था।

जहां एसपी की निगाह उस घायल बाइक सवार युवक के ऊपर पड़ा तो अपनी गाड़ी रुकवा कर उसे अपने ही स्कॉट गाड़ी से मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भेजा जहां उसका उपचार चल रहा है।

घायल बाइक सवार युवक जेठवारा थाना क्षेत्र के कैलाहा गांव का रहने वाला बताया जा रहा। फिर हाल युवक का पुलिस के देखरेख में मेडिकल कॉलेज में उपचार चल रहा है। आपको बता दें कि सतपाल अंतिल ने गत वर्ष जुलाई 2021 में प्रतापगढ़ का चार्ज लिया था। और अपने जनप्रिय कामों से उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story