Pratapgarh News: जंगली बिल्ली ने ली मासूम की जान, मां को भी किया जख्मी

Pratapgarh News: शुक्रवार को परिजनों ने मासूम के शव को घर के करीब ही दफना दिया। नगर कोतवाली के महुली निवासी अजय गौड़ राजस्थान में मजदूरी कर परिवार का गुजर बसर करता है।

Network
Newstrack Network
Published on: 10 Dec 2022 4:30 AM GMT (Updated on: 10 Dec 2022 4:45 AM GMT)
Pratapgarh
X

प्रतापगढ़ जंगली बिल्ली का हमला (photo: social media )

Pratapgarh News: नगर कोतवाली क्षेत्र में जंगली बिल्ली के हमले में आठ माह के मासूम की मौत हो गई। हिंसक बिल्ली ने मासूम को कई जगह काटा ही नहीं पंजों से नोंचा भी था। बिस्तर पर बेटे के बगल में सो रही मां पर भी बिल्ली ने हमला किया। मगर मासूम बेटे को खून से लथपथ देख कर वह बदहवास होकर चीख पड़ी। मां की चीख पुकार पर बिल्ली भाग गई।

शुक्रवार को परिजनों ने मासूम के शव को घर के करीब ही दफना दिया। नगर कोतवाली के महुली निवासी अजय गौड़ राजस्थान में मजदूरी कर परिवार का गुजर बसर करता है। पांच बेटियों के बाद उसकी पत्नी उमा ने बेटे को जन्म दिया था। परिवार के लोग इकलौते बेटे को बड़े ही दुलार से पालपोस रहे थे। बृहस्पतिवार की देर रात उमा अपने आठ माह के बेटे राज को लेकर एक कमरे में अकेले सो रही थी। रात में दीवार के झरोखे से एक जंगली बिल्ली घुस आई। और बिल्ली ने राज पर हमला कर नोंचते-काटते उसे मौत की नींद सुला दिया। जबकि गहरी नींद में उमा सोती रही। इस बीच हिंसक जंगली बिल्ली ने उमा पर भी हमला कर दिया। जिससे उसकी नींद खुल गई। उसके शोर मचाने पर बिल्ली भाग निकली, लेकिन वह भी घायल हो गई थी। मासूम राज पर नजर पड़ते ही उसके मुंह से चीख निकल पड़ी।

मासूम राज को खून से लथपथ

परिवार के लोग कमरे में पहुंचे तो बिस्तर पर मासूम राज को खून से लथपथ पड़ा देखा। आसपास के लोग भी पहुंच गए। लोग उसे अस्पताल ले जाते उससे पहले राज का दम टूट चुका था। बिल्ली के हमले से राज के दम तोड़ने की बात सुनते ही घर के लोग रोने बिलखने लगे। घर में कोहराम मच गया। कुछ दिन पहले घर आया अजय शनिवार को राजस्थान जाने की तैयारी में था। इकलौते बेटे की मौत से पूरा परिवार सदमे में है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story