×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Pratapgarh News: ओवैसी का भाजपा पर हमला, बोले- हम किसी का उतारा हुआ मंगलसूत्र नहीं लेते

Pratapgarh News: अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री को मैं पहले भी कह चुका हूं आज भी कह रहा हूं हम किसी के गले से उतरा हुआ मंगलसूत्र लेने वाले नहीं हैं।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 22 May 2024 5:53 PM GMT
Pratapgarh News
X

Asaduddin Owaisi (Pic: Social Media)

Pratapgarh News: पीडीएम गठबंधन का विशाल जनसभा का आयोजन की ऋषि पटेल के समर्थन में आयोजित की गई। जहां ओवैसी ने मोदी और योगी पर तीखा प्रहार किया। भाजपा और सरकार की नीतियों के साथ ही उन्होंने अखिलेश यादव पर भी जमकर निशाना साधा। सीएम योगी पर भी उन्होंने जुबानी प्रहार किया। अपने संबोधन में ओवैसी ने ज्यादा बच्चे और मंगलसूत्र पर भी जवाब दिया।

अखिलेश पर हमला

कंधई थाना क्षेत्र खामपुर गांव में देर शाम एआईएमआईएम राष्ट्रीय अध्यक्ष ओवैसी पीडीएफ की रैली को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे। जहां पीडीएम गठबंधन के प्रत्याशी ऋषि पटेल के समर्थन में जनता से वोट करने के लिए अपील किया। उन्होंने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को भी आडे हाथों लेते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी को वोट देना चाह रहे हैं तो आप का विचार है दे सकते हैं। जब बुलडोजर से घर तोड़े जा रहे थे तब अखिलेश यादव आकर खड़े हुए थे क्या।

ज्यादा बच्चे करने पर पलटवार

जब बुलडोजर चल रहा था, तो जेल कौन जाता है, जावेद जाता है, सनम जाता है, जीशान जाता है। यह कौन हैं या मजलिस की सिपाही जेल जाते हैं। इसलिए मैं आपसे हमें वोट करने की अपील कर रहा हूं। प्रधानमंत्री बार-बार भाषण दे रहे हैं कि मुसलमान बच्चे सबसे ज्यादा पैदा कर रहे हैं। प्रधानमंत्री जी भूल जाते हैं कि उनके कुल 6 भाई हैं। अमित शाह के छह बहन है। भारत के प्रधानमंत्री को मैं पहले भी कह चुका हूं आज भी कह रहा हूं हम किसी के गले से उतरा हुआ मंगलसूत्र लेने वाले नहीं हैं।

पीएम पर कसा तंज

उन्होंने पीएम पर तंज कसते हुए कहा कि हमारे साथ उत्तर प्रदेश चलो ऐसी फैक्ट्री दिखाएंगे जिसे तुमने रातों-रात 500 की नोट को बंद कर दिया। तुम्हारे इस फैसले से उत्तर प्रदेश की फैक्ट्री में ताला लग गया। गरीब परेशान है। कर्ज में डूब गया है। प्रधानमंत्री कहते हैं ताला लग जाएगा बताओ तुमने चंद घंटे में पूरे देश में ताला लगा दिया था। कितने उत्तर प्रदेश के नौजवान मुंबई में थे, दिल्ली में थे। वह अपने वतन को वापस नहीं आ सके, वहीं वह फंस गई थे।

सीएम योगी पर निशाना

प्रधानमंत्री अपने असली एजेंडे पर आ चुके हैं इसीलिए ऐसी बात कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कहते हैं की आत्मा आ गई है हम जानना चाहते हैं कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से 500 साल हो गए उसे शख्स की मौत का फिर आपको कैसे पता हो गया कि उसकी आत्मा आ गई है। मालूम हुआ कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को जिन्दो की फिक्र नहीं है आत्माओं की ज्यादा फिक्र है। उत्तर प्रदेश के नौजवानों का पेपर लीक कर दिया। ओवैसी यही नहीं रुक प्रधानमंत्री को फिर से आडे हाथों लेते हुए कहा कि तीसरे चरण के चुनाव में उन्होंने कहा कि छुट्टा जानवरों को हम रोक देंगे। मगर ऐसा कुछ नहीं हुआ।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story