×

Pratapgarh News: मां के अंतिम संस्कार को लेकर भाई-बहन में जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

Pratapgarh News: मां के शव का अंतिम संस्कार करने पहुंचे भाई-बहन में लाठी-डंडों से जमकर मारपीट हुई है। मारपीट में दोनों पक्ष को मामूली चोटे आई हैं।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 17 Jun 2024 4:07 PM GMT
Brother and sister fight fiercely over mother
X

मां के अंतिम संस्कार को लेकर भाई-बहन में जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल: Photo- Newstrack

Pratapgarh News: उत्तर प्रदेश के जनपद प्रतापगढ़ जिले से खबर है, जहां मां के शव का अंतिम संस्कार करने पहुंचे भाई-बहन में लाठी-डंडों से जमकर मारपीट हुई है। मारपीट में दोनों पक्ष को मामूली चोटे आई हैं। वहीं पुलिस आईएस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है।

आपको बताते चलें कि कुंडा इलाके की काज़ीपुर में अपनी बुजुर्ग मां के साथ बेटी रहती थी। जहां आज सुबह बुजुर्ग मां की मौत हो गई, इसके बाद उसके भाई को पता चला तो वह गांव आ गया। अपनी मां का अंतिम संस्कार करने के लिए घाट पर पहुंच गया। वहीं बहन ने यह कहकर अंतिम संस्कार करने के लिए मना कर दिया कि जब मां जीवित थी तो आपने उसकी सेवा और हाल-चाल तक नहीं लिया। बीमारी की हालत मां छोड़ कर आप चले गए थे इसलिए आपको अंतिम संस्कार करने की इजाजत नहीं है।

मां के अंतिम संस्कार को लेकर भाई-बहन में मारपीट

इसके बाद भाई-बहन दोनों में कहा सुनी होने लगी। देखते-देखते भाई-बहन में मारपीट की नौबत आ गई, जहां दोनों एक दूसरे के ऊपर लाठी डंडों की बरसात करने लगे और दोनों पक्ष को मामूली चोटें भी आईं हैं।

यह देखकर आसपास के लोग दंग रह गए। चर्चा होने लगी कि मां के अंतिम संस्कार में भाई-बहन का इस तरीके से मारपीट इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। वही वीडियो भी सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर लोग भाई-बहन के खिलाफ भड़ास भी निकल रहे हैं।


वहीं पुलिस का कहना है कि सूचना मिलने पर मानिकपुर के करेटी घाट पर पहुंच कर मामले की तफ्तीस करने में जुटी हुई है। फिलहाल मानिकपुर अशोक का कहना है कि दोनों पक्षों की तरफ से किसी की भी शिकायत पत्र प्राप्त नहीं हुई है मामले की जांच पड़ताल कराई जा रही है किसी भी पक्ष की तरफ से शिकायती पत्र मिलता है तो वीडियो के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story