Pratapgarh News: दबंगों ने बीच सड़क पर छात्र को घेरकर पीटा, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Pratapgarh News: 11वीं की छात्र के साथ पर बीच सड़क पर दबंग ने की मारपीट वीडियो वायरल, वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने 6 आरोपियों के खिलाफ गंभीर धारा में मुकदमा दर्ज किया है।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 10 Aug 2024 5:33 PM GMT
Bullies surrounded a student on the road and beat him, police filed a case
X

दबंगों ने बीच सड़क पर छात्र को घेरकर पीटा, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा: Photo- Newstrack

Pratapgarh News: उत्तर प्रदेश के जनपद प्रतापगढ़ में स्कूल जा रहे एक 11 वीं क्लास के स्कूली छात्रा के साथ बीच सड़क पर रोककर डंडे से और बेल्ट से नकाबपोश दबंगों ने जमकर छात्र के साथ मारपीट की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो कोतवाली देहात के खूंटा घाट के पास का है। स्कूली छात्र बृजेश मौर्य निवासी बंसी थाना का रहने वाला है जो कि साइकिल से पीबी कॉलेज में पढ़ाई करने के लिए जा रहा था जहां कोतवाली देहात अंतर्गत खूंटा घाट के पास छात्र की साइकिल रोककर नकाबपोश दबंगों ने बीच सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर डंडे और बेल्ट से पिटाई करते रहे।

पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

इस पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दबंगो के आगे छात्र रहम की भीख मांग रहा था। लेकिन दबंगो का दिल नहीं पसीजा युवक को दौड़ा-दौड़ा कर पिटाई करते रहे और युवक हाथ जोड़कर माफी मांग रहा था। दबंग के आगे उठक-बैठक भी करता रहा था। हर बात मानने के लिए छात्र राजी था लेकिन दबंग उसकी पिटाई करते रहे।

वहीं किसी ने छात्र की पिटाई का वीडियो बना लिया और आज सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद और पीड़ित छात्र की तरफ से शिकायती पत्र मिलने के बाद कोतवाली देहात पुलिस ने जांच पड़ताल करने की बात कहकर 6 आरोपियों के खिलाफ नाम जद गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया है।

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश

वहीं कोतवाली देहात के प्रभारी विनीत उपाध्याय का कहना है कि पिछले महीने 26 जुलाई को घर से कॉलेज के लिए निकाला था बृजेश मौर्य छात्र जहां कोतवाली देहात अंतर्गत खूंटा घाट के पास कुलदीप सरोज, विजय मौर्य, नितिन सरोज, इम्तियाज अहमद, शुभम मौर्य आदि दबंगों ने रोककर छात्र के साथ मारपीट की थी पुलिस मामले में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story