Pratapgarh News: व्यापारी पर दबंगों ने की फायरिंग, हालत गंभीर, हमलावर फरार

Pratapgarh News: नगर कोतवाली इलाके के महुली मंडी में आहत व्यापारी मोहम्मद आसिफ के साथ बाइक से आए आधा दर्जन दबंग ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। दबंग की मारपीट में मोहम्मद आसिफ को गंभीर चोट आई है।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 24 Jun 2024 1:37 PM GMT
Pratapgarh News
X

Pratapgarh News (Pic:Newstrack)

Pratapgarh News: महुली मंडी में व्यापारी पर धारदार हथियार से दबंगों ने हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। दबंग हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले। पुलिस ने पांच नाम जद और 6 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। आपको बता दें, कि नगर कोतवाली इलाके की महुली मंडी में व्यापारी के साथ पुरानी रंजिश में मारपीट कर सर फोड़ दिया गया। महुली मंडी में हवाई फायरिंग करते हुए हमलावर भाग निकले। गोली की आवाज सुनकर व्यापारी डरे सहमे हुए थे। हवाई फायरिंग की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल मे जुट गई है।

नगर कोतवाली इलाके के महुली मंडी में आहत व्यापारी मोहम्मद आसिफ के साथ बाइक से आए आधा दर्जन दबंग ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। दबंग की मारपीट में मोहम्मद आसिफ को गंभीर चोट आई है। महुली मंडी में व्यापारी का रखा समान के साथ तोड़फोड़ की घटना को भी अंजाम आरोपियों द्वारा दिया गया है। वहीं आसपास के व्यापारी जब एकत्रित हुए तो आरोपी असलहा से हवाई फायरिंग करते हुए दबंग भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को एंबुलेंस की मदद से मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया जहां उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने प्रयागराज रेफर कर दिया।

बताया जा रहा है कि बीते 18 तारीख को महुली मंडी में दोनों व्यापारी की दुकान आमने-सामने है। जहा मामूली कहा सुनी के दौरान आसिफ और फिरोज के गुट के बीच मारपीट हुई थी। जिसमें नगर कोतवाली पुलिस में आशिफ व उसके साथियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में नगर कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत किया था। उसके बाद दोनों व्यापारियों के बीच में तनाव चल रहा था। जहां आज खुर्शीद, असलम मोहम्मद अकरम, 5,6 अज्ञात लोगों के साथ पहुंचे और धारदार हथियार से हमला कर दिए जिसमें आशिफ के सिर में गंभीर छोट आई है। व्यापारी का रखा हुआ सामान तोड़फोड़ दिया है। जिससे कि व्यापारियों में डर का माहौल बना हुआ है। वही पीड़ित की तरफ से लिखित शिकायती दिया गया है। नगर कोतवाल अर्जुन सिंह ने जांच के बाद तत्काल पांच नाम जद खुर्शीद, लियंश, अकरम, असलम, फिरोज और 6 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया है। आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत होने के बाद हड़कंप मचा हुआ है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story