TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Pratapgarh News: 50-50 हजार के इनामी बदमाश गिरफ्तार, डकैती के मामले में थे फरार

Pratapgarh News: पुलिस को लंबे समय से दोनों आरोपियों की तलाश थी। मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 21 Sep 2024 7:13 AM GMT
Pratapgarh News
X

पुलिस ने दी जानकारी (Pic: Newstrack)

Pratapgarh News: 50-50 हजार के इनामी दो बदमाश को एसटीएफ प्रयागराज और कोतवाली पुलिस ने टेकार के पास से गिरफ्तार किया है। एसपी अनिल कुमार के निर्देश पर वांछित आरोपियों के खिलाफ लगातार प्रतापगढ़ के विभिन्न थाना क्षेत्र में मुखबिर की सूचना पर दबिश देकर लगातार आरोपियों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी है। ऐसा ही नगर कोतवाली इलाके के रंजीतपुर चिलबिला के रहने वाले फिरोज पुत्र इलियास और इलियास पुत्र जान मोहम्मद पर नगर कोतवाली में डकैती का मुकदमा पंजीकृत हुआ था।

दो आरोपी गिरफ्तार

घटना के बाद से दोनों पिता पुत्र फरार चल रहे थे। पुलिस इन्हें पकड़ने के लिए लगातार प्रयास कर रही थी। लेकिन आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर रहते थे। ऐसे में एसटीएफ प्रयागराज और कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम ने टेकार के पास देर रात्रि में पुलिस चेकिंग कर रही थी। इससे पहले पुलिस को मुखबिर से आरोपियों के होने की सूचना मिली थी। मुखबिर की खास सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी जिन पर 50-50 हजार रुपए का इनाम घोषित है वह दोनों प्रतापगढ़ शहर की तरफ जा रहे हैं।

लंबे वक्त से थी तलाश

पुलिस ने चेकिंग को गहनता से तलाश शुरू किया। पुलिस बिलकुल चौकन्ना थी। सामने से आ रहे आरोपी जैसे ही पुलिस को देखा भागने का प्रयास किया। लेकिन भागने में असफल रहे। पुलिस ने दोनों आरोपी को दौड़ा कर पकड़ लिया है। लंबे वक्त से तलाशे जा रहे आरोपियों को पकड़ लिया गया है। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ पुलिस अग्रिम विधि कार्रवाई करने में जुटी हुई है। वहीं एसपी अनिल कुमार का कहना है कि आरोपी चाहे जिस तरह के हों पुलिस उन्हें बख्सेगी नहीं। उनके खिलाफ कठोरता से कार्रवाई की जाएगी और आरोपियों का सिर्फ सलाखों के पीछे ही जगह मिलेगी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story