×

Pratapgarh: DM ने द्वितीय सड़क सुरक्षा पखवाड़ा का किया उद्घाटन, लोगों से की ये अपील

Pratapgarh: जिलाधिकारी संजीव रंजन ने द्वितीय सड़क सुरक्षा पखवाड़ा (15 से 31 दिसम्बर 2023) का भव्य एवं रंगारंग उद्घाटन एआरटीओ कार्यालय में किया।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 15 Dec 2023 11:36 AM GMT
pratapgarh news
X

प्रतापगढ़ डीएम ने द्वितीय सड़क सुरक्षा पखवाड़ा का किया उद्घाटन (न्यूजट्रैक)

Pratapgarh News: जिलाधिकारी संजीव रंजन ने द्वितीय सड़क सुरक्षा पखवाड़ा (15 से 31 दिसम्बर 2023) का भव्य एवं रंगारंग उद्घाटन एआरटीओ कार्यालय में किया। उन्हांेने इस अवसर पर कहा कि हमारा जीवन अमूल्य है, हम सड़क पर जब चलें तो यातायात के नियमों को ईमानदारी के साथ पालन करें। अनियंत्रित और तेज गति से वाहन चलाने पर दुर्घटनाएं होती है जिसमें बहुत सारे लोगों की मौत हो जाती है। आज जरूरत इस बात की है कि हम स्वयं एवं दूसरों के जीवन को सुरक्षित रखें और यातायात के सभी नियमों का सम्मान करें एवं वाहन चलाते समय उन्हें ईमानदारी के साथ अपने जीवन में लागू करें।

उन्होंने कहा कि वाहन को नियंत्रित गति में चलाएं और जिम्मेदार नागरिक होने का फर्ज निभाएं। इस अवसर पर एआरटीओ बीके सिंह एवं दिलीप गुप्ता ने द्वितीय सड़क सुरक्षा पखवाड़ा के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी दी। कार्यक्रम के दौरान जिलाधिकारी ने सड़क सुरक्षा जागरूकता के लिये सभी को शपथ दिलायी। इस अवसर पर अधिशासी अभियन्ता प्रान्तीय खण्ड ओपी चौरसिया, सीओ सिटी करिश्मा गुप्ता, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी भूपेन्द्र सिंह, एआरएम रोडवेज ने भी सड़क सुरक्षा के सम्बन्ध में लोगों को जागरूक किया।

साकेत गर्ल्स डिग्री कालेज की छात्राओं ने सरस्वती वन्दना एवं स्वागत गीत की प्रस्तुति की। कार्यक्रम में डाक्टर राजेश, सर्वेश कुमार, विजय सिंह, अरविन्द श्रीवास्तव, सत्यम गुप्ता, अंजनी सिंह, असलम, रश्मि एवं अन्य अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन डा. मो. अनीस ने किया। कार्यक्रम के उपरान्त जिलाधिकारी ने सड़क सुरक्षा जागरूकता के प्रचार वाहन को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story