×

Pratapgarh News: पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, गोली लगने से लुटेरे गैंग का सरगना घायल

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ पुलिस और हिस्ट्रीशीटर बदमाश कफील के बीच मुठभेड़ गुरुवार को मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान हिस्ट्रीशीटर बदमाश के पैर में गोली लग गई। घायल बदमाश को पुलिस ने मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है जहां उसका इलाज जारी है।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 9 Nov 2023 5:52 AM GMT
X

पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ बदमाश (Newstrack)

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ पुलिस और हिस्ट्रीशीटर बदमाश कफील के बीच गुरुवार सुबह -सुबह मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान हिस्ट्रीशीटर बदमाश के पैर में गोली लग गई। गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। वहीं, मुठभेड़ के दौरान बदमाश का दूसरा साथी फरार हो गया। बदमाश को पुलिस ने इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया, जहां उसका इलाज जारी है। जानकारी के मुताबिक पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ जेठवारा थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुई है।

प्रतापगढ़ जनपद में पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी है। जनपद में पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिम ने अपराध व अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए शहर पुलिस और ग्रामीण पुलिस को सघन चेकिंग अभियान चलाने का निर्देश दिया है। एसपी के निर्देश पर पुलिस अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए लगातार दबिश दे रही है। जेल से छूटे अपराधियों के घर जाकर पुलिस सत्यापन भी कर रही है जिससे कि अपराधियों में हड़कंप मचा हुआ है।


पिछले 24 घंटे के अंदर अपराधी और पुलिस के बीच में ये तीसरी मुठभेड़ हुई है। प्रतापगढ़ पुलिस और हिस्ट्रीशीटर बदमाश कफील के बीच मुठभेड़ गुरुवार को मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान हिस्ट्रीशीटर बदमाश के पैर में गोली लग गई। घायल बदमाश को पुलिस ने मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है जहां उसका इलाज जारी है। हिस्ट्रीशीटर बदमाश कफील के ऊपर डकैती, लूट, गैंगस्टर और आर्म्स एक्ट के 12 मुकदमा दर्ज हैं। बदमाश कफील के ऊपर प्रतापगढ़ ,रायबरेली,कौशांबी,समेत कई जिले में मुकदमे दर्ज है। बदमाश लूटेरों के गैंग का सरगना है। जे

अपर पुलिस अधीक्षक रोहित मिश्रा ने बताया कि जेठवारा थाना के गजराही नहर के पुलिया के पास चेकिंग के दौरान पुलिस ने बदमाश कफील को रोकने का प्रयास किया तो, बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश घायल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके पास से पिस्टल और कारतूस भी बरामद किया है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story