Pratapgarh News: छात्र के साथ बीच सड़क मारपीट मामले में चार गिरफ्तार, भेजे गए जेल

Pratapgarh News: मुखबिर की खास सूचना पर पुलिस ने आरोपियों के गांव से चार दबंगो को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस बाकी दो आरोपियों की तलाश कर रही है।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 12 Aug 2024 4:31 PM GMT
Pratapgarh News
X

गिरफ्तार आरोपी (Pic: Newstrack)

Pratapgarh News: 11वीं क्लास का छात्र स्कूल जाते समय नकाबपोश आधार दर्जन दबंगों ने रास्ते में साइकिल रोककर जमकर मारपीट की। बीच सड़क पर बेल्ट और डंडे से पिटाई की थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसके बाद से आरोपी फरार चल रहे थे।

चार आरोपी गिरफ्तार

दबंगो को पकड़ने के लिए एसपी के द्वारा कई टीम में गठित की गई थी। कोतवाली थाना प्रभारी भी नीट उपाध्याय के साथ पुलिस सहित अन्य थाने की पुलिस लगातार अपराधियों की धर पकड़ के लिए दबिश दे रही थी। मुखबिर की खास सूचना पर पुलिस ने आरोपियों के गांव से चार दबंगो को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम शुभम मौर्य, सुमित पाल, मोहम्मद इम्तियाज, विजय मौर्य, आदि लोगों को पुलिस टीम दरोगा सूर्य प्रताप और मय हमराह हरदीप, रितेश के द्वारा आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि किसी बात को लेकर के बृजेश से मामूली कहा सुनी हुई थी। जिससे हम लोगों ने गुस्से में आकर के उसके साथ मारपीट की थी जो की मेरे साथी के द्वारा ही वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया था। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है। बाकी फरार दो आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा कोतवाली देहात के थाना अध्यक्ष विनीत उपाध्याय कर रहे हैं।

ये है पूरा मामला

आपको बताते चले की अंतू थाना क्षेत्र के बांसी गांव के रहने वाले बृजेश मौर्य पीबी कॉलेज में 11वीं का छात्र है। जो अपनी साइकिल से बीते 26 जुलाई को कॉलेज के लिए निकला हुआ था। जहां रास्ते में कोतवाली देहात अंतर्गत खूंटा घाट के पास नकाबपोश दबंगों ने छात्र की साइकिल रोककर उसके साथ बेल्ट और डंडे और चैन से मारपीट की थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर 8 अगस्त को वायरल हुआ था। वायरल वीडियो का प्रतापगढ़ के एसपी अनिल कुमार ने संज्ञान में लिया और वायरल वीडियो को जांच करा कर छह दबंगो के खिलाफ कोतवाली देहात में बीते 8 तारीख को ही मुकदमा विभिन्न धाराओं में दर्ज हुआ था।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story