×

Pratapgarh News: दिनदहाड़े फर्नीचर व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

Pratapgarh News: दिनदहाड़े फर्नीचर व्यवसायी की गोली मार कर दी गई। हत्या से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। व्यवसायी की हत्या से पुलिस की कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 21 March 2024 8:36 AM GMT
pratapgarh news
X

प्रतापगढ़ में दिनदहाड़े फर्नीचर व्यवसायी की गोली मारकर हत्या (न्यूजट्रैक)

Pratapgarh News: जिले में दिनदहाड़े फर्नीचर व्यवसायी की गोली मार कर दी गई। हत्या से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। व्यवसायी की हत्या से पुलिस की कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार गुरूवार सुबह फर्नीचर व्यवसायी मोहम्मद नईम अपने बच्चों को स्कूल छोड़ने के लिए घर से पैदल जा रहा था। तभी पट्टी नगर कोतवाली के रायपुर रोड पर बाइक पर तीन सवार बदमाशों ने पीछे से व्यवसायी पर फायर कर दिया। गोली लगने से फर्नीचर व्यवसायी घायल अवस्था में सड़क किनारे गिर पड़ा। आसपास के लोग गोली की आवाज सुनकर एकत्रित हुए। तब तक बदमाश मौके से फरार हो गए। लोगों की मदद से मोहम्मद नईम को नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

घटनास्थल के आस पास दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे में गोली मारने वाले बदमाशों की तस्वीरें कैद हो गयी हैं। दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में व्यापारी नईम को दिनदहाड़े गोली मारकर बेखौफ बदमाशों को भागते दिख रहे हैं। फिलहाल हत्या क्यों हुई और किसने किया। पुलिस इसकी जांच कर रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने जल्द मामले का खुलासा करने का भी दावा किया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story