TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Pratapgarh News: दारोगा ने महिला के साथ की छेड़खानी, एसपी ने किया सस्पेंड

Pratapgarh News: मामले में एसपी ने दारोगा को निलंबित कर दिया है। साथ ही संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 20 Sep 2024 6:40 AM GMT
Pratapgarh News
X

Pratapgarh News (Pic: Newstrack)

Pratapgarh News: जहां योगी सरकार महिलाओं की सुरक्षा को लेकर की पुलिस विभाग के ऊपर जिम्मेदारी रहती है ऐसे में खाकी वर्दी ही जब छेड़खानी करने लगे तो खाकी वर्दी पर न्याय के भरोसा उठने लगेगा।ऑटो में बैठी महिला टीचर के साथ नशे में टल्ली दरोगा ने रास्ते भर छेड़खानी की। बेटी और मां ने विरोध किया तो खाकी वर्दी रौब दिखाया। बताया जा रहा है कि लालगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत महिला टीचर अपनी बेटी के साथ धार्मिक मंदिर से पूजा पाठ करके ऑटो में बैठकर लालगंज बाजार वापस आ रही थी। यहीं दोनों किराए के मकान में रहती हैं। वह अपनी बेटी के साथ धार्मिक मंदिर से ऑटो में बैठकर लौट रही थी तभी दरोगा ऑटो में बैठ गया और महिला के साथ अश्लील हरकत करने लगा।

दारोगा निलंबित

महिला ने विरोध किया तो दरोगा ने नवाबगंज थाने में दरोगा की पोस्ट पर तैनात होने की बात महिला से कही। साथ ही महिला से अभद्रता की। पूरे मामले की शिकायत महिला ने लालगंज थाने में की है। पुलिस ने आरोपी दरोगा राम केवल यादव के खिलाफ लालगंज थाने में संगीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। वहीं सपा के निर्देश के बाद आरोपी दरोगा का मेडिकल परीक्षण कराया गया। जांच में दारोगा के शराब पीने की बात की पुष्टि हुई है। एसपी ने दरोगा राम केवल पर एक्शन लेते हुए सस्पेंड कर दिया है। बताया जा रहा है कि दरोगा राम केवल यादव नवाबगंज थाने में एएसआई की पोस्ट पर तैनात है। फिलहाल दरोगा के खिलाफ सपा की इस कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप मचा हुआ है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story