Pratapgarh News: पत्नी से नाराज होकर पति ने खाया जहर, दूसरी पत्नी लाने की जिद पर अड़ा था

Pratapgarh News: अपनी पत्नी से दूसरी शादी करने की जिद में पत्नी से बहस होने के बाद गुस्से में आकर उसने घर में रखा जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 25 Jun 2024 3:17 PM GMT
Husband ate poison after getting angry with his wife, was adamant on bringing a second wife
X

पत्नी से नाराज होकर पति ने खाया जहर, दूसरी पत्नी लाने की जिद पर अड़ा था: Photo- Newstrack

Pratapgarh News: उत्तर प्रदेश के जनपद प्रतापगढ़ से एक अनोखा मामले सामने आया है, जहां नगर कोतवाली इलाके के पूरे ईश्वर नाथ गांव के रहने वाले राधेश्याम उम्र 36 वर्ष पत्नी से मामूली विवाद में जहरीला पदार्थ का सेवन करने से हालत बिगड़ी, परिजनों ने आनन-फानन में निजी वाहन से मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया जहां राधेश्याम का उपचार चल रहा है। बताया जा रहा है कि नगर कोतवाली इलाके के पूरे ईश्वर नाथ गांव के रहने वाले राधेश्याम आज मंगलवार की शाम 6:00 बजे पत्नी से दूसरी पत्नी लाने को लेकर जिद करने लगा इसके बाद विवाद शुरू हो गया।

इसके बाद राधेश्याम ने पत्नी से नाराज होकर घर में रखा जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया, इसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। लोगों द्वारा उसे निजी साधन से मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया जहां राधेश्याम का इलाज चल रहा है।

दूसरी शादी करने की जिद में खाया जहर

वहीं पत्नी ने बताया कि राधेश्याम की एक शादी हुई है जिससे उनके चार छोटे-छोटे बच्चे भी हैं। लेकिन आज शाम को अपनी पत्नी से दूसरी शादी करने की जिद करने लगा। इसके बाद मुझसे बहस होने लगी और गुस्से में आकर उसने घर में रखा जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया। तबीयत खराब होने से मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराई हूं। वहीं राधेश्याम की जहर खाने की सूचना पर स्थानिक पुलिस भी पहुंच कर मामले की पूछताछ करने में डटी हुई है।

फिलहाल पुलिस का कहना है कि पति-पत्नी का मामूली कहा सुनी के दौरान राधेश्याम नामक युवक जहर खा लिया था जहां पर निजी साधन से उसे मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया है। उपचार चल रहा है हालत स्थित बताई जा रही हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story