Pratapgarh News: जंगल से शौच करके लौट रहा था मासूम, बदमाशों ने धारदार हथियार से किया हमला

Pratapgarh News: जंगल से घर की तरफ शौच करके लौट रहे 8 वर्षीय बालक को बदमाश बच्चों ने पकड़कर पिछे से गले पर धारदार चाकू से हमला कर दिया। हमले में मासूम 8 वर्षीय बालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 13 Oct 2024 1:55 PM GMT
Innocent was returning from the jungle after defecation, miscreant children attacked him with sharp weapon
X

 जंगल से शौच करके लौट रहा था मासूम, बदमाश बच्चों ने धारदार हथियार से किया हमला: Photo- Newstrack

Pratapgarh News: उत्तर प्रदेश के जनपद प्रतापगढ़ से बड़ी खबर आ रही है कि जंगल से घर की तरफ शौच करके लौट रहे 8 वर्षीय बालक को बदमाश बच्चों ने पकड़कर पिछे से गले पर धारदार चाकू से हमला कर दिया। हमले में मासूम 8 वर्षीय बालक गंभीर रूप से घायल हो गया। शोर-शराबा सुनकर घायल बच्चे के चाचा जब घटना स्थल पर पहुंचे तो बदमाश बच्चे चाकू फेंक कर मौके से फरार हो गए। गले से बहते हुए खून से लथपथ भतीजे को देखकर चाचा दंग रहा गया।

धारदार हथियार से हमला

घायल अवस्था में अपने भतीजे को निजी वाहन से कोहड़ौर लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां उसक उपचार करने के बाद गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टर ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। पीड़ित के परिजन ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि कोहड़ौर थाना इलाके की पूरे बसई गांव का एक 8 वर्षी बालक घर से जंगल की तरफ शौच करने के लिए निकला हुआ था वापस लौटते समय गांव के ही बदमाश बच्चों ने पीछे से पकड़कर धारदार हथियार से गला पर हमला कर दिया। शोर-शराबा सुनकर घायल बच्चे के चाचा जब घटना स्थल पर पहुंचे तो बदमाश बच्चे चाकू फेंक कर मौके से फरार हो गए।

वहीं इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। गांव के लोगों के द्वारा चर्चा की जा रही है कि आखिर बगैर किसी रंजिश को बदमाश लड़के के द्वारा क्यों बालक पर हमला किया गया है। फिलहाल अब पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में डटी हुई है।

पुलिस ने बताया

पुलिस का कहना है कि अभी तक यह पता नहीं लग पाया है कि किन कारण से बदमाश लड़कों के द्वारा मासूम के ऊपर चाकू से हमला किया गया है। पकड़े जाने के बाद ही दूध का दूध और पानी का पानी होगा। फिलहाल मासूम बालक का उपचार चल रहा है। किसी भी तरह का कोई परेशानी नहीं। पकड़े जाने के बाद आरोपियों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story