Pratapgarh News: भाई को बचाने पानी के गड्ढे में कूदी बहन, बच्चों को डूबते देख मां ने लगाई छलांग, तीन की मौत

Pratapgarh News: अपर पुलिस अधीक्षक संजय रॉय का कहना है कि गड्डे में भरे पानी में डूबने से मां और दो मासूम की मौत हुई है।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 11 July 2024 4:42 AM GMT
Pratapgarh News
X
मौके पर मौजूद पुलिस और परिजन (Pic: Newstrack)

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आया है। यहां गड्ढे के पानी में डूबने से मां और दो मासूम बच्चों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक पानी से भरे गड्ढे में चार वर्षीय मासूम गिर गया। भाई को बचाने के लिए बहन गड्ढे में कूद गई, वहीं दोनों बच्चों को डूबता देख मां ने पानी के गड्ढे में छलांग लगा दी। पानी से भरे गड्ढे में मां और उसके दो मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि मानिकपुर थाना इलाके के पूरे केशवपुर गांव में वंदना पटले नाम की महिला अपने दो मासूम बच्चों मानसी और शनि के साथ खेत पर जा रही थी। रास्ते पर गहरे गड्ढे में पानी भरा हुआ था, जहां चार वर्ष के मासूम बालक का पैर फिसल करके गड्ढे पानी में जा गिरा और वह पानी में डूबने लगा। भाई को डूबता देख बहन ने भी गहरे पानी में छलाग लगा दी। वहीं, अपने बेटे और बेटी को बचाने के लिए मां भी पानी में कूद गई। गड्ढा गहरा होने के कारण मां समेत दो बच्चों की मौत हो गई।


वहीं, काफी समय गुजर जाने के बाद जब बच्चे और उसकी मां वापस घर नहीं आई तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। उन्होने देखा कि घर से कुछ दूरी पर ही तीनों की लाश पानी के गड्ढे में पड़ी हुई है। इसके बाद पूरे परिवार में मातम पसर गया, परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है। अपर पुलिस अधीक्षक संजय रॉय का कहना है कि गड्डे में भरे पानी में डूबने से मां और दो मासूम की मौत हुई है। शनि का पैर फिसलने से पूरा हादसा हुआ। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story