TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Pratapgarh News: पुलिस टीम पर हमले में चला कानून का डंडा, जानें क्या हुई कार्रवाई

Pratapgarh News: नोटिस तामील करने गई पुलिस टीम पर पत्थरबाजी और दुर्व्यवहार करने के आरोप में एक ही घर की सात महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है जो चर्चा का विषय बन गया है।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 27 Sep 2024 4:06 PM GMT (Updated on: 27 Sep 2024 5:08 PM GMT)
Police team was attacked, police arrested seven women
X

पुलिस टीम पर किया था हमला, सात महिलाओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Pratapgarh News: उत्तर प्रदेश के जनपद प्रतापगढ़ में जहां नोटिस तामील करने गई पुलिस टीम पर पत्थरबाजी और दुर्व्यवहार करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसकी खबर न्यूज़ट्रैक ने प्रमुखता से चलाया था। जिले के एसपी अनिल कुमार ने कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिए थे। जहां सात महिला आरोपियों को पुलिस ने महज कुछ घंटे में ही किया गिरफ्तार कर लिया।

मामले में विधिक कार्रवाई करने में जुटी पुलिस ने बताया कि पट्टी थाना क्षेत्र के कुंदनपुर गांव के रहने वाले राजू सरोज के घर पुलिस की टीम नोटिस तामील कराने पहुंची थी। पुलिस टीम के ऊपर महिलाओं ने उग्र होते हुए पत्थरबाजी और धारदार हथियार से हमला बोल दिया था। इस हमले में चार पोलिसकर्मियों को चोटें आई थी। सभी पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया था ।

एसपी अनिल कुमार को जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस टीम पर हमला करने वाली महिलाओं को हिरासत में लेकर उनके खिलाफ विधिक कार्रवाई करते हुए कोर्ट में पेश करने की बात कहकर जेल भेज दिया है।

एक ही घर की सात महिलाओं का जेल जाना बना चर्चा का विषय

वहीं इस की घटना को लेकर गांव में चर्चाओं का बाजार भी गरम है। एक ही घर की सात महिलाओं का जेल जाना चर्चा का विषय बन गया है। वहीं गिरफ्तार महिलाओं का नाम अमरावती देवी, रेणु सरोज, मालती, कर्मैता देवी, शोभावती, इंद्रावती देवी, मोनू वर्मा उर्फ मोनी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

प्रतापगढ़ एसपी अनिल कुमार ने बताया कि सरकारी कार्य में बाधा डालना एवं दुर्व्यवहार करना दंडनीय अपराध है। एक अपराध कार्य करने वाली आयुक्त के विरुद्ध जीरो टालरेंस निति के तहत कठोर कार्रवाई की जाएगी। बड़े बुजुर्गों को अपने बच्चों को इस प्रकार के अपराध पर कार्य करने से रोकना चाहिए। और बच्चों को जागरूक किया जाना आवश्यक है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story