Pratapgarh News: पेट्रोल पंप पर लूट की घटना का पुलिस ने किया पर्दाफाश, दो सेल्समैन को गिरफ्तार

Pratapgarh News: पुलिस ने बताया कि ऑनलाइन सट्टा में लाखों रुपए हारे सेल्समैन ने आधी रात लूट की सनसनी खेज कहानी गढ़ दी थी। सेल्समैन ड्रीम 11 क्रिकेट सट्टा में 1 लाख 47 हजार हार गए थे ।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 31 July 2024 4:41 PM GMT
Police exposed the robbery incident at petrol pump, two salesmen arrested
X

पेट्रोल पंप पर लूट की घटना का पुलिस ने किया पर्दाफाश, दो सेल्समैन को गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Pratapgarh News: उत्तर प्रदेश के जनपद प्रतापगढ़ से खबर है कि पुलिस ने पेट्रोल पंप पर लूट की घटना का खुलासा कर दिया है। जांच में पता चला है कि पेट्रोल पंप के सेल्स मैन ने ही लूट की साजिश रची थी। पेट्रोल पंप के दो सेल्समैन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस ने राहुल तिवारी और सचिन मिश्र को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है। सेल्समैन के पास से पुलिस ने 1 लाख 25 हजार रुपए पुलिस ने बरामद कर लिया है।

एसपी प्रतापगढ़ डा अनिल कुमार ने बताया कि ऑनलाइन सट्टा में लाखों रुपए हारे सेल्समैन ने आधी रात लूट की सनसनी खेज कहानी गढ़ दी थी। सेल्समैन ड्रीम 11 क्रिकेट सट्टा में 1 लाख 47 हजार हार गए थे, एसपी ने जब कड़ाई से पड़ताल किया तो घटना का पर्दाफाश हो गया। वहीं एसपी ने 8 घंटे के भीतर घटना का खुलासा होने पर पुलिस टीम को 25 हजार ईनाम देने की घोषणा की है।

सेल्समैन ने 2 लाख लूट होने की पुलिस को दी थी सूचना

मामला कुंडा कोतवाली के थाकिया गांव स्थित पेट्रोल पंप का है जहां बीती रात पेट्रोल पंप के कर्मचारी ने आरोप लगाया कि मंगलवार रात 3 बजे बाइक सवार 5 बदमाश आए और तमंचा सटा कर पेट्रोल पंप पर 2 लाख कैश लूट लिया और सीसीटीवी का डीवीआर लेकर फरार हो गए। जब सेल्समैन ने पुलिस को लूट की सूचना दिया तो एसपी अनिल कुमार पूरे दलबल के साथ घटना स्थल पहुंचे।

पुलिस ने दो सेल्समैन को किया गिरफ्तार

जब मामले की जांच पड़ताल शुरू किया तो पेट्रोल पंप के दोनों सेल्समैन पर पुलिस को शक हुआ, एसपी ने जब कड़ाई से पूछताछ किया तो झूठी लूट की कहानी का पर्दाफाश हो गया, पेट्रोल पंप के दोनों सेल्समैन राहुल और सचिन ही घटना के मास्टर माइंड निकले, पुलिस ने उनको गिरफ्तार करते हुए 1 लाख 26 हजार, डीवीआर, तीन मोबाइल फोन बरामद किया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story