×

Pratapgarh Murder Case: कलयुगी बेटे की करतूत, 6 लाख रुपए में दी पिता की सुपारी...पाबंदियों से था परेशान

Pratapgarh Murder Case: गुरुवार को हुए मो.नईम की हत्या में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस को जांच में पता चला है कि मृतक के बेटे ने ही अपने

Sidheshwar Nath Pandey
Published on: 23 March 2024 2:00 PM GMT
पुलिस ने हत्यारोपियों को किया गिरफ्तार।
X
पुलिस ने हत्यारोपियों को किया गिरफ्तार। (Pic: Newstrack)

Pratapgarh Murder Case: प्रतापगढ़ में 21 मार्च को हुए फर्नीचर कारोबारी मो.नईम की हत्या में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने मामले की जांच में पाया है कि नईम के बेटे ने ही अपने पिता की हत्या की सुपारी दी थी। पिता की पाबंदियों से परेशान बेटे ने पिता की हत्या के लिए कल्लू डॉन के गैंग को 6 लाख रुपये की सुपारी दी थी। पुलिस का कहना है कि आरोपी बेटे ने 1 लाख रुपये एडवांस भी दे दिए थे।

बेटे सहित सभी आरोपी गिरफ्तार

गुरुवार को घटना के बाद से ही पुलिस ने मामले में जांच शुरु कर दी। सीसी टीवी सहित अन्य साक्ष्य संकलित कर पुलिस ने सबसे पहले शूटर पीयूष पाल को गिरफ्तार किया। शूटर की गिरफ्तारी के बाद मामले से पर्दा उठता गया। पुलिस ने पीयूष पाल की मदद से अन्य दो आरोपियों शुभम सोनी और प्रियांशु को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से पूछताछ में मृतक के बेटे का भी नाम सामने आया। पुलिस ने जांच में नईम के बेटे को मुख्य आरोपी माना। उसने ही अपने पिता की हत्या की सुपारी इन बदमाशों की दी थी। ये सभी मृतक के बेटे के दोस्त बताए जा रहे हैं।

ये है पूरा मामला

गुरुवार 21 मार्च को सुबह बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रहे फर्नीचर कारोबारी मो.नईम पर अज्ञात बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी। वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक सवार मौके से फरार हो गए। जिसके बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरु कर दी थी। लोगों का कहना है कि उसकी संगत दिन ब दिन बिगड़ती जा रही थी। यही कारण है कि उसकी इन बदमाशों से दोस्ती हुई थी। घटना के बाद परिवार सदमे में है। आरोपी का एक भाई काम के सिलसिले में विदेश रहता है। वहीं बड़ा भाई घर पर ही रहता है। अपने ही पिता की हत्या में शामिल होने की खबर सुन कर लोग हैरान हैं।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story