×

Pratapgarh Gangrape: सभासद की पत्नी से दरिंदगी, गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट में डाला रॉड

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में सभासद की पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद गुप्तांग में रॉड डालने का मामला सामने आया है। पीड़िता की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 6 April 2024 12:43 PM GMT
प्रतापगढ़ में सभासद की पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म।
X

प्रतापगढ़ में सभासद की पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म। (Pic: Social media) 

Pratapgarh Rape Case News: प्रतापगढ़ में सभासद की पत्नी के साथ सामुहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। परिजनों का आरोप है कि गुप्तांगो को छति पहुंचाने के लिए आरोपियों ने रेप के बाद महिला के गुप्तांगों में रॉड डाल दिया। अधिक रक्तस्राव के चलते महिला को गंभीर हालत में मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। महिला की हालत गम्भीर बनी हुई है। मामले में आरोपियों को भाजपा सांसद पर संरक्षण देने का भी आरोप लगाया जा रहा है। घटना अंतू थाना के गड़वारा टाउन की है।

सभासद की पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म

प्राप्त जानकारी के अनुसार अंतू थाना इलाके के अंतू टाउन एरिया के सभासद गोविंद यादव की चार मार्च की रात घर के पीछे लकड़ी लाने गई थी। इसी बीच पड़ोस के रसूखदार दबंगों ने उसे दबोच लिया और सामूहिक दुष्कर्म के बाद गुप्तांग में रॉड डाल दिया। जिसके चलते रक्तस्राव होने लगा और महिला लहू लुहान हो गई। उसकी चीखें सुनकर सभासद भाग कर मौके पर पहुँचा। उसे खून से लथपथ देख कर चीखने लगा। जिसके बाद परिवार के अन्य लोग भी पहुंच गए और आनन फानन में मेडिकल कालेज ले जाया गया। जहां पीड़िता का इलाज चल रहा है। घटना की सूचना पर पुलिस भी मेडिकल कालेज पहुँच गई। पीड़ित सभासद का दावा है कि जब वह मौके पर पहुंचा तो चार लोग भाग रहे थे। जिसमें से एक को उसने पहचान लिया है जिसका नाम शिवम उर्फ शिवा है। तो वहीं सभासद के भाई ने भाजपा सांसद संगमलाल गुप्ता पर आरोपियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है।

पुलिस ने मारपीट का बताया मामल

इस घटना को पुलिस मारपीट की मानकर चल रही है और तहरीर प्राप्त होने पर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाही की बात कर रही है। मामले में अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी दुर्गेश सिंह ने बयान जारी कर बताया कि गांव के एक व्यक्ति ने अपनी जमीन का एक टुकड़ा पीड़ित पक्ष को दिया था। लेकिन बैनामा करने वाले के भाई द्वारा उस पर निर्माण किया जा रहा था। जिस पर बुधवार को शिकायत मिलने पर दोनों पक्षों का 107/16 में चालान किया गया है। घटना की बाबत एएसपी का दावा है कि ईंट पत्थर से मारपीट की सूचना मिली है, अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

इलाके में ऐसी पहली घटना नहीं: एएसपी

एएसपी दुर्गेश सिंह का कहना है कि जिले में इस तरह की यह कोई पहली घटना नहीं है। साल 2018 में 6 फरवरी को भी नगर कोतवाली इलाके के टेऊंगा में दरिंदो ने घर मे अकेली रह रही राबिया के घर मे घुस कर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। साथ ही उसके गुप्तांग में लोहे का रॉड डाल दिया और हमला कर उसके दोनों हाँथ पैर तोड़ डाले थे। बाद में उसकी इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story