Pratapgarh News: किशोर की हत्या कर कुंए में फेंका शव, जांच में जुटी पुुलिस

Pratapgarh News: तीन दिन पहले लापता किशोर का शव कुएं में मिला। पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने शव को बाहर निकाला। मृतक की मां ने गांव के दो युवकों पर हत्या का आरोप लगाया।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 5 July 2024 3:53 PM GMT
Pratapgarh News
X

एएसपी ईस्ट दुर्गेश सिंह (Pic: Newstrack)

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ के पट्टी थाना क्षेत्र के किठौली जलालपुर गांव से खबर है जहां तीन दिन पहले लापता किशोर का शव कुएं में मिला। पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने शव को बाहर निकाला। मृतक की मां ने गांव के ही दो युवकों पर बेटे की हत्या कर शव कुएं मे फेकने का आरोप लगाया। हालांकि की पुलिस दोनों युवक को हिरासत मे लेकर पूछताछ कर रही है। वही पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पट्टी कोतवाली क्षेत्र के किठौली जलालपुर गांव में 11 वर्षीय किशोर तीन दिन पहले घर से लापता हो गया था। शुक्रवार को गांव के समीप ही कुएं में उसका शव मिलने से हड़कंप मच गया।

परिजनों ने दर्ज कराया था गुमशुदगी का रिपोर्ट

सूचना पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से शव को कुएं से बाहर निकलवाया। गांव की रहने वाली सरस्वती पत्नी अवधेश कुमार ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया है कि 11 वर्षीय बेटा उमेश मंगलवार की रात्रि करीब 1 बजे से लापता हो गया है। पुलिस ने गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की। शुक्रवार को पुलिस को पता चला कि गांव के समीप एक कुएं में उमेश का शव पड़ा हुआ है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर कर्मियों की मदद से कुंए से शव को बाहर निकलवाया। शव की पहचान होने पर मृतक के परिजनों को सूचना दी गई।

दो युवकों से पुछतांछ जारी

सूचना पर पहुंचे परिजनों में चीख-पुकार मच गई। मृतक किशोर उमेश तीन भाइयों में दूसरे नम्बर का भाई था। वह कक्षा 6 का छात्र भी था। बड़ा भाई मुकेश और छोटे भाई किशन के साथ ही अन्य परिवारीजन सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे जिनका रो-रो कर बुरा हाल है। मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोर के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। वही मृतक की मा ने गांव के दो युवक पर बेटे की हत्या कर के शव कुएं मे फेकने का आरोप लगाया है। पुलिस ने दोनों युवक को हिरासत मे लेकर पूछताछ कर रही है। एएसपी ईस्ट दुर्गेश सिंह ने बताया की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाही की जा रही है। मृतक की मां ने गांव दो लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story