Pratapgarh News: आधी रात घर में चोरी करने पहुंचे चोर, ग्रामीणों ने बांधकर पीटा

Pratapgarh News: पिटाई करने के बाद ग्रामीणों ने दोनों चोरों को पुलिस के हवाले पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस मामले की पूछताछ करने में जुटी हुई है।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 28 July 2024 8:42 AM GMT
Pratapgarh News
X

रस्सी से बांधे गए चोर। (Pic: Newstrack)

Pratapgarh News: जिले की पुलिस ग्रामीण क्षेत्रों में ग्रस्त करने का दावा करती है, लेकिन उसकी हकीकत कुछ और ही बयां कर रही है। ग्रामीण क्षेत्रों में चोरों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि आए दिन चोरी की घटना को अंजाम देकर आराम से रफू चक्कर हो जाया करते थे। लेकिन संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के बाबागंज बाजार के पास आधी रात खटपट की आवाज सुनकर ग्रामीणों ने दो संदिग्धों को पकड़ लिया।

ग्रामीणों ने बांधकर पीटा

उनसे जब ग्रामीणों ने पूछताछ करना शुरु किया तो कुछ बात नहीं पा रहा था। इतने में ग्रामीणों ने दोनों चोर को रस्सी से बांधकर जमकर पिटाई कर दी। पिटाई करने के बाद ग्रामीणों ने दोनों चोरों को पुलिस के हवाले पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस मामले की पूछताछ करने में जुटी हुई है। क्षेत्र में आधी रात घूम कर चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह के दो सदस्यों को ग्रामीणों ने पकड़ने का दावा किया है। आरोपियों ने ग्रामीणों को पूछताछ में बताया है कि इंटर कॉलेज बुद्धिधर व डिग्री कॉलेज बुद्धिधर विद्यालय परिसर में चोरी की घटना को उनके गैंग ने अंजाम दिया था।

कई चोरियों को दे चुके हैं अंजाम

आरोपियों ने यह भी बताया है कि पेट्रोल पंप से तीन लाख की हुई चोरी में शामिल थे। आरोपी बदमाश मानिकपुर थाना क्षेत्र के बताए जा रहे हैं। बदमाश नवाबगंज थाने में टॉप टेन की सूची में शामिल हैं। आरोपी क्षेत्र में घूम कर बकरी चोरी, भैंस चोरी, मोटर चोरी और खाली पड़े मकान में सेंध लगाकर चोरी करते हैं। आक्रोशित ग्रामीणों ने पकड़े गए दोनों संदिग्धों को एक दूसरे के सहारे रस्सी से बांधकर जमकर पीटा और रविवार की सुबह मामले की सूचना संग्रामगढ़ पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से ग्रामीणों के चंगुल से चोरों को मुक्त कराकर थाने पहुंचाया।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story