TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Pratapgarh News: नोटिस तामील कराने गई पुलिस टीम पर महिलाओं का हमला, चार पुलिसकर्मी घायल

Pratapgarh News: कुंदनपुर गांव में नोटिस तामील कराने पहुंची पुलिस टीम के ऊपर महिलाओं ने ईंट-पत्थर के साथ गाली-गलौज और धक्का-मुक्की की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 27 Sep 2024 10:27 AM GMT
X

Pratapgarh News ( Source- Newstrack) 

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ के पट्टी थाना क्षेत्र के कुंदनपुर गांव में नोटिस तामील कराने पहुंची पुलिस टीम के ऊपर महिलाओं ने ईंट-पत्थर के साथ गाली-गलौज और धक्का-मुक्की की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।बताया जा रहा है कि पट्टी थाना इलाके की कुंदनपुर गांव के रहने वाले राजू सरोज के यहां पुलिस टीम एक नोटिस तमिल करने के लिए पहुंची थी। पुलिस टीम को देखकर महिलाओं गुस्सा आसमान पर चढ़ गया और देखते ही देखते महिलाएं पुलिस टीम के साथ अभद्र व्यवहार करने लगीं और पुलिस टीम के ऊपर पत्थर बाजी करने लगीं।

इस घटना में चार पुलिसकर्मी मामूली रूप से जख्मी हो गए। शेष पुलिसकर्मियों ने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई। घायल पुलिस कर्मियों को साथी पुलिसकर्मी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उनका उपचार कराया गया। घटना के बाद महिलाओं के खिलाफ पुलिस ने संगीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया है। यह मुकदमा सरकारी कार्य में बाधा डालने और पुलिस के ऊपर पथराव सहित कई धारा में मुकदमा पंजीकृत हुआ है।

पुलिस का कहना है कि टीम महिला उप निरीक्षक के साथ पट्टी थाना इलाके के कुंदनपुर गांव के राजू सरोज के यहां नोटिस तामील करने के लिए गई हुई थी। तभी उनके घर की महिलाएं उग्र होकर के पुलिस टीम के साथ दुर्व्यवहार करने लगीं और गाली गलौज करने लगीं। महिलाएं ईंट-पत्थर और धारदार हथियार से टीम पर हमलावर हो गईं। जिसमें चार पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। घायल पुलिस कर्मियों का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। थाना पट्टी पर नियुक्त उप निरीक्षक की शिकायत पर पट्टी थाने में संगीत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है। जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।



Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story