Pratapgarh News: युवक ने पुल से कूदकर नदी में लगाई छलांग, लाइव वीडियो हुआ वायरल

युवक ने पुल से कूदकर नदी में लगाई छलांग | pratapgarh news | pratapgarh latest news | up news | newstrack news

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 9 Oct 2024 9:28 AM GMT
Pratapgarh News
X

Pratapgarh News

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ जिले से खबर आ रही है कि जहां सई नदी पुल के पास टहल रहे युवक ने अचानक पुल से नदी में छालांग लगा दी। युवक ने जिस नदी में छलांग लगाई उसके पानी का बहाव बहुत ज्यादा था। जिसकी वजह से युवक उस नदी में ही डूब गया। डूबते समय युवक लगातार पानी से निकलने की कोशिश करता रहा लेकिन पानी का बहाव इतना ज्यादा था कि वो बहता चला गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक की खोजबीन शुरू कर दी है। युवक का डूबने का पूरा वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

पुल से कूदकर युवक ने लगाई छलांग

आपको बता दे की नगर कोतवाली इलाके के गाय घाट के सई नदी पुल के पास शहर की तरफ से आया युवक ने पुल के पास खड़े होकर काफी देर तक सोचता रहा पल के आसपास सुनसान देखने के बाद रेलिंग पर चढ़कर पुल से अचानक नदी में चलांग लगा दी इसके बाद पानी का बहाव तेज होने के कारण वह काफी समय तक तैरता हुआ निकलने का प्रयास किया लेकिन इसका प्रयास असफल रहा। आने जाने वाले राहगीर ने पुल के ऊपर से ही डूबने का वीडियो बना लिया और अब वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है फिर हाल अभी तक युवक का पता नहीं लग पाया है कहां का रहने वाला है और वह क्यों नदी में कूदा है पुलिस पूरे मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है।

मौके पर नहीं पहुंची पुलिस

स्थानीय लोगों के अनुसार पुलिस को सूचना देने के बाद भी मौके पर नहीं पहुंची जिसके कारण युवक का कुछ पता नहीं चल सका है। और नदी का जलस्तर अधिक होने के कारण वह पानी के साथ दूर तक बह जाने की आशंका ग्रामीणों ने जाहिर की है। इस मामले में जब नगर कोतवाली के प्रभारी अर्जुन सिंह से फोन पर बात करने की कोशिश की गई तो उनका फोन बिजी आया और किसी भी तरह का रिस्पांस नहीं दिया गया है पुलिस के इस हीला हवाली के चलते लोगों में आक्रोश भी है।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story