वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं तोगड़िया, UP में 80 सीटों पर उतारेंगे प्रत्याशी

विश्व हिंदू परिषद के पूर्व नेता प्रवीण तोगड़िया ने ऐलान किया है कि उनकी पार्टी 2019 लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। खबरों के मुताबिक तोगड़िया खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से मैदान में उतर सकते हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 22 Feb 2019 6:14 AM GMT
वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं तोगड़िया, UP में 80 सीटों पर उतारेंगे प्रत्याशी
X

भदोही: विश्व हिंदू परिषद के पूर्व नेता प्रवीण तोगड़िया ने ऐलान किया है कि उनकी पार्टी 2019 लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। खबरों के मुताबिक तोगड़िया खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से मैदान में उतर सकते हैं।

यह भी पढ़ें.....अनुप्रिया पटेल दे सकती हैं BJP को झटका, प्रियंका और ज्योतिरादित्य के साथ की मैराथन बैठक

बता दें कि विश्व हिंदू परिषद से अलग होने के बाद तोगड़िया ने अपनी राजनीतिक पार्टी हिंदुस्थान निर्माण दल की घोषणा की थी। अब उन्होंने ऐलान किया है कि वह यूपी की सभी लोकसभा सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेंगे। तोगड़िया ने गुरुवार को पत्रकारों से कहा कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो एक हफ्ते के अंदर राम मंदिर का निर्माण कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें.....कानपुर-बुंदेलखंड में 5-5 सीटों पर चुनाव लड़ेंगी SP-BSP, BJP के किले को भेदने की तैयारी

उन्होंने कहा कि उन्हें वाराणसी, मथुरा और अयोध्या से चुनाव लड़ने का आमंत्रण मिला है। तोगड़िया ने दावा किया कि लोकसभा चुनाव के बाद अगर उनकी पार्टी सत्ता में आयी तो एक हफ्ते के अंदर अध्यादेश लाकर अयोध्या में राम मंदिर बनाया जाएगा और पांच साल तक सीमा पर एक भी सैनिक को शहीद नहीं होने दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें.....22 फरवरी:कन्या राशि के जातक के लिए है दिन अनुकूल, जानिए बाकी राशियों का हाल

तोगड़िया ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके लगभग पांच साल के कार्यकाल में सीमा पर कई सैनिक शहीद हुए। उन्होंने कहा कि हम सत्ता में आये तो पत्थरबाजों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आदेश देंगे। तोगड़िया ने आरोप लगाया कि पाकिस्तान और अलगाववादियों के प्रति मोदी सरकार के ढुलमुल रवैये के कारण ही सीमा पर सैनिक शहीद हो रहे हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story