×

Prayagraj News: प्रयागराज-अयोध्या राजमार्ग से जुड़ी सड़क बनी तलाब, बेअसर शिकायत, चलना हुआ दुश्वार

Prayagraj News: रास्ते पर लोगों का चलना दुश्वार हो गया है । बारिश में इस रास्ते की हालत और भी ज्यादा खराब हो गई है ।

Syed Raza
Report Syed Raza
Published on: 7 Aug 2022 7:25 AM GMT
Prayagraj News
X

प्रयागराज अयोध्या राजमार्ग से जुड़ी सड़क बनी तलाब (फोटो: सोशल मीडिया )

Prayagraj News: प्रदेश की मौजूदा सरकार भले ही गड्ढा मुक्त होने के लाख दावे करें लेकिन जमीनी हकीकत क्या है इसकी बानगी देखनी हो तो आपको प्रयागराज आना होगा। प्रयागराज अयोध्या राजमार्ग से जुड़ा रास्ता थोड़ी देर की बारिश में ही तलाब बन गया। जगह-जगह सड़कों पर गड्ढे बने हुए हैं जिनमें भारी जलभराव है जिसके कारण राजगीर गड्ढे में गिर रहे हैं चोट लग रही है और बहुत परेशानी के साथ इस रास्ते से लोग आ जा रहे हैं।

यूपी सरकार का दावा है उत्तर प्रदेश की सभी सड़कें अच्छी है जिस पर सुगमता से राहगीर आवागमन कर रहा है लेकिन प्रयागराज अयोध्या राजमार्ग से जुड़ी हुई सड़क जो होलागढ़ से होकर जाती है , सरकार के दावों की पोल खोल रही है । इस रास्ते पर लोगों का चलना दुश्वार हो गया है बारिश में इस रास्ते की हालत और भी ज्यादा खराब हो गई है जगह-जगह जलभराव के कारण एक्सीडेंट हो रहे हैं। लोग गिर रहे हैं चोट लग रही है लेकिन इस रास्ते की सुध लेने वाला कोई नहीं है।

विधायक नेताओं के साथ अधिकारियों से भी शिकार

लोगों की माने तो 2 साल से यह रास्ता ऐसे ही बदहाली के आंसू बहा रहा है । स्थानीय विधायक नेताओं के साथ ही अधिकारियों से भी इसकी शिकार की गई लेकिन हर जगह से केवल आश्वासन ही मिलता रहा है और यह रास्ता जब का यह बना हुआ है सरकार में बैठे जिम्मेदार लोग कुंभकरणी नींद में है शिकायत के बाद भी कोई सुन रहा आते दिन यहां पर एक्सीडेंट हो रहा लोगों को चोटे आ रहीं हैं,जान भी जा सकती है, अब ऐसे में देखने वाली बात है इतनी परेशानी और तकलीफों के बीच सरकार यहां के स्थानीय लोगों की और इस रास्ते की सुध कब लेती है और इसे कब ठीक करवाती है ,या अभी केवल यहां आश्वासन ही मिलता रहेगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story