×

Prayagraj Bar Dancer Video Viral: शादी में बार बाला के साथ तमंचे पर डिस्को, वीडियो वायरल

Prayagraj Bar Dancer Video Viral: प्रयागराज में कानून व्यवस्था की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं। यहां आई बारात में एक युवक तमंचे के साथ बार-बालाओं के साथ नाचता रहा, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है

Network
Newstrack NetworkPublished By Ashiki
Published on: 17 Jun 2021 7:11 AM GMT
Prayagraj Bar Dancer Video Viral
X

तमंचे के साथ डांस करता युवक 

Prayagraj Bar Dancer Video Viral: आज कल शादी समारोह में बार बाला के डांस का क्रेज भी बढ़ता जा रहा है। जब शादी समारोह में इस तरह का प्रोग्राम होता है युवाओं की तादाद बढ़ जाती है तो युवा वर्ग उस प्रोग्राम में कुछ नया करने की कोशिश करते है। ऐसा ही एक वीडियो प्रयागराज में देखने को मिला, जिसमें बार बाला के डांस में युवक तमंचे के साथ डांस दिख रहा है। अब सोशल मीडिया पर वीडियो पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो प्रयागराज के मेजा थाना क्षेत्र के जेवनियां चौकी अंतर्गत उरनाह गांव का है।

जानकारी के अनुसार बीते मंगलवार की रात मेजा जिगना से उरनाह गांव में बरात आई थी। मनोरंजन के लिए आरकेस्ट्रा का भी इंतजाम किया गया था। बरात जैसी आयी उसके बाद कुछ बार बालाएं डीजे की धुन पर नृत्य करने लगीं। वहीं बरात में आए कई युवा असलहों से दनादन हर्ष फायरिंग करने लगे। यही नहीं युवाओं ने तमंचे पर डिस्को गाना लगवा लिया, फिर क्या था इस गाने पर डांस करते हुए बरात में आए नशे में धुत कई युवक तमंचा तानकर गोलियां दागने लगे। इसी दौरान एक युवक आरकेस्ट्रा के मंच पर चढ़ा और तमंचा लहराते हुए डांसर के साथ ठुमके लगाने लगा। तमंचा लहरा रहे युवक से फायर भी हो सकता था।


तमंचा लहराते हुए डांस का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया इसी दौरान किसी ने ट्विटर पर ट्वीट कर दिया। वायरल वीडियो को किसी ने ट्वीट करते हुए प्रयागराज पुलिस को टैग किया है। पुलिस ने तत्काल मेजा थाना प्रभारी को आवश्यक कार्रवाई करने के लिए भेज दिया है। मेजा पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। साथ ही तमंचा लहराने वाले युवक का पता लगाया जा रहा है।

Ashiki

Ashiki

Next Story